उर्फी जावेद ने शेयर किया नया वीडियो, लोग बोले- इसको कपड़े दान करो…

इंटरनेट सेंसेशन बिग बॉस फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. हालांकि यह भी सच है कि वह अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट पर ट्रोल हो जाती हैं। यूजर्स ने उन्हें कई बार छोटे कपड़े न पहनने की सलाह दी है। उर्फी जावेद की बोल्ड तस्वीरों पर ट्रोल करते हुए यूजर्स अक्सर उनसे पूछते हैं कि क्या उन्हें शर्म नहीं आती? लेकिन इसके बाद भी उर्फी जावेद यूजर्स के सामने अपनी हॉटनेस दिखाने से पीछे नहीं हटती हैं.

अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक DIY वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह स्टॉकिंग्स से टॉप बनाने का तरीका बता रही हैं। उर्फी ने स्किन कलर का स्टॉक लिया और कैंची से काटकर टॉप बनाया, फिर उसे पहनकर कैमरे के सामने पोज दिया। उर्फी के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 93 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इस पर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं.

उर्फी जावेद के इस वीडियो पर फैन्स ने जमकर रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि उन्हें कपड़े डोनेट करें। एक अन्य यूजर ने लिखा कि अगर टॉप स्टॉक करना बात बन जाए तो हमें आश्चर्य नहीं होगा। एक अन्य यूजर ने इस वीडियो के नीचे कमेंट करते हुए लिखा- इतनी गरीबी! एक अन्य यूजर ने उर्फी जावेद को कंगाल कहा।

https://www.instagram.com/p/CXNj63qlfI8/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *