शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा उनकी संपत्ति पर सोनाक्षी सिन्हा का नहीं है कोई हक, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

अपने समय के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा आज वर्तमान परिदृश्य में एक अभिनेता के साथ-साथ एक राजनेता के रूप में भी आज देश में अपनी पहचान बना चुके हैं. अगर हम उनकी वर्तमान संपत्ति की बात करें तो शत्रुघ्न सिन्हा करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. यही कारण है शत्रुघ्न सिन्हा के साथ-साथ उनका परिवार भी एक लग्जरी लाइफ़स्टाइल इंजॉय कर रहा है. आज हम शत्रुघ्न सिन्हा के इंटरव्यू की बात करने जा रहे हैं जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा बयान दिया जो आपको पहली दफा में चौका सकता है.

हम आपको बता दें अगर हम शत्रुघन सिन्हा के फिल्मी कैरियर की तो इन्होंने अपने करियर में कई सफल फिल्मों में काम किया है और यही कारण है कि आज उनके पास लगभग 800 करोड रुपए से अधिक की संपत्ति मौजूद है. इसके अलावा शत्रुघ्न सिन्हा आज कांग्रेस पार्टी से भी जुड़े हुए हैं जहां से इन्हें एक अच्छी कमाई होती है. वर्तमान उनका एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हम आपको बता दें कि इस वीडियो में शत्रुघ्न सिन्हा ऐसा कहते हुए नजर आ रहे हैं की उनकी संपत्ति जितने की भी है उससे उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा का कोई लेना देना नहीं है उनके इस बयान को सुनने के बाद बॉलीवुड के चाहने वाले लगातार इस बात पर चर्चा कर रहे हैं कि आखिर शत्रुघ्न सिन्हा ने ऐसा बयान क्यों दिया. और उन्होंने बयान दिया था तो उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा वहां मौजूद थी.

हम आपको बता दें कि अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा के सामने ही शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा की ‘उनकी संपत्ति में से बैठे सोनाक्षी को कुछ भी नहीं मिलेगा , अरुण की पूरी संपत्ति बेटा लव और कुश की होगी. शत्रुघ्न सिन्हा का यह जवाब सुनने के बाद जब सोनाक्षी सिन्हा से इस पर पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि यह उनके पिता की कमाई है वह चाहे जिसे दे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *