यह है अपने समय की बॉलीवुड की कुछ मशहूर असफल शादियां, आइए हम बताते हैं आपकोइनके बारे में

इन दिनों सिने जगत के गलियारों में बॉलीवुड के एक्टर विक्की कौशल और मशहूर एक्ट्रेस कटरीना कैफ की शादी के चर्चे हो रहे हैं. यहां हम अपनी रिपोर्ट में आपको बॉलीवुड की उन शादियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी शादी तो बहुत धूमधाम से हुई लेकिन अंततः वह नाकामयाब रही.

इस लिस्ट में पहला नाम पटौदी खानदान के बेटे सैफ अली खान और और उनकी पत्नी अमृता सिंह का है. इनकी की शादी 1991 में हुई थी. बता दें कि इस शाही शादी में भी काफी पैसे खर्च किए गए थे. गौरतलब है कि यह शादी ज्यादा लंबी नहीं चल पाई और साल 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया.

इस कड़ी में अगला नाम साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और मशहूर एक्टर नागा चैतन्य का है. ने हाल ही में इन दोनों ने तलाक लेने की घोषणा की थी. बता दें कि दोनों ने साल 2017 में गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. इस शादी में करोड़ों रुपये खर्च किए गए थे लेकिन ये शादी केवल 4 साल चली. साल 2021 में 2 अक्टूबर को दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का ऐलान कर दिया.

एक अलार्म अपने समय के मशहूर एक्ट्रेस मनीषा कोइराला का है. इन्होंने 19 जून 2010 को नेपाल के एक जाने माने बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी की थी. इस शादी में करोड़ों रुपये पानी की तरह बहाए गए थे लेकिन शादी के केवल दो साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया था.

अपने समय की बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने 20 सितंबर 2003 को मशहूर बिजनेस मैन संजय कपूर से शादी की थी. बहुत धूमधाम से हुई इस शादी में पानी की तरह पैसा बहाया गया था लेकिन ये शादी महज 11 दिन ही चल पाई. दोनों ने 2014 में तलाक की अर्जी दी जिसे 2016 में जाकर कोर्ट से मंजूरी मिली.

इस लिस्ट में आखरी नाम आमिर खान के भांजे और एक्टर इमरान खान का है. इन्होंने 10 जनवरी 2011 को अवंतिका मलिक से शादी की थी. इस शादी में करीब 6 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे. साल 2019 से दोनों के रिश्ते में दरार आई और दोनों अलग हो गए.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *