बीएसएनएल के यह सालाना रिचार्ज मचा रहे हैं मार्केट में धूम, जिओ और एयरटेल को भूल जाएंगे आप

जब कभी भी वैलिडिटी की बात की जाती है तो बीएसएनल याद आ जाता है तो आपको बता दें कि इस कंपनी के पास कई लंबी वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लांस है वहीं प्लांस को ऐसे समय में देखना अब काफी दिलचस्प हो गया है जब दूसरी कंपनियों के रिचार्ज प्लांस की कीमत बढ़ चुकी है! वही बता दें कि इस समय अगर आप भी एक लंबी अवधि के रिचार्ज प्लान को लेने की सोच रहे हैं तो तो इसके लिए आपको लगभग ₹4000 खर्च करने पड़ सकते हैं जब ऐसे में यदि किसी के पास इतना पैसा नहीं हो तो वह सोचेगा कि वह किसी और कंपनी के ही प्लान ले ले!

हालांकि यहां पर बीएसएनल के रिचार्ज प्लान कारगर साबित होते हैं असल में तो बीएसएनएल के पास कई सारे ऐसे रिचार्ज प्लान हैं जो आपको पूरे 1 साल की वैलिडिटी के साथ मात्र 1500 रुपए की कीमत में ही मिल जाते हैं आज हम कुछ ऐसे ही आपको बीएसएनल के प्लांट के बारे में बताने वाले हैं!

बीएसएनएल के पास कुछ सड़कों में ₹397 की कीमत वाला भी उपलब्ध है जो कि 300 दिनों की वैलिडिटी के साथ 2gb पर डे डाटा भी देता है!

बीएसएनल का ₹1499 का प्लान

बता दें कि बीएसएनएल आपको 1 साल का बेहतरीन प्लान दे रहा है वह भी ₹1499 में, जिसके चलते आपको 24 जीबी डाटा, फ्री वॉइस कॉल और 100 s.m.s/ per day! इतना ही नहीं बल्कि इस प्लान में आपको 365 की वैलिडिटी मिलती है!

बीएसएनल का 1999 रुपए का प्लान

यह भी प्लान 365 दिनों के लिए ही है लेकिन इसके अंदर आपको 1999 रुपए खर्च करने पड़ेंगे वहीं इसमें यूजर्स को 500GB डाटा के अलावा 100gb अतृपला डाटा भी मिलता है! हालांकि यदि आपका डाटा खत्म हो जाए तो भी आपको अच्छी खासी स्पीड मिलने वाली है इसकी स्पीड उस समय 80 केबीपीएस तक रह जाएगी! वही आपको इस प्लान के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल भी मिल रहा है! 100 s.m.s/ per day भी उपलब्ध है!

बीएसएनएल का 2399 रुपए का प्लान

बीएसएनल प्लान भी काफी किफायती है यह प्लान आपको 365 नहीं बल्कि 425 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलता है और इसके अंदर आपको 3GB डाटा प्रतिदिन के हिसाब से प्रदान किया जाता है हालांकि इसके बाद की स्पीड थोड़ी कम हो जाती है वही इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर आप दिल्ली मैसेज की सुविधा भी प्राप्त कर सकते हैं और 425 दिनों के लिए बीएसएनल ट्यून्स के साथ-साथ आप एरोस नाउ तक प्रदान कर सकते हैं!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *