मुंबई के इस बेहद आलीशान विला में रहते हैं जॉन अब्राहम, इतनी संपत्ति के है मालिक

अपने शानदार लुक और बेहतरीन एक्शन के दम पर बॉलीवुड में बिना किसी गॉडफादर के छा जाने वाले और आज लाखों दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेता जॉन अब्राहम अभी बीते कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई फिल्म सत्यमेव जयते 2 मैं नजर आए थे. इस समय वह अपनी फिल्म को लेकर काफी चर्चा में है.

हम आपको बता दें कि जॉन अब्राहम ने अपने फिल्मी कैरियर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया है तमाम असफलताओं के बावजूद वह डटे रहेऔर अंततः वह सफल हुए या कहे तो उन्हें सफलता मिल गई और इसी वजह से आज उनके पास गजब की दौलत और शोहरत भी मौजूद है.

गौरतलब है कि जॉन अब्राहम फिल्म इंडस्ट्री में एक बेहतरीन एक्शन अभिनेता के रूप में अपनी पहचान रखते हैं. इसके साथ ही साथ अगर असल जिंदगी की बात करें तो यह बिजनेस के फील्ड में भी काफी सफलता हासिल कर चुके हैं. बता दें कि जॉन अब्राहम आज अपना खुद का एक क्लॉथिंग ब्रांड हैंडल करते हैं और साथ ही एक फुटबॉल टीम के भी मालिक हैं.

गौरतलब है कि वर्तमान समय में जॉन अब्राहम अपने लग्जरियस और आलीशान विला में रहते हैं.. जिसका नाम इन ‘द स्काई’ है, और जिसे अभिनेता ने काफी कस्टमाइज करते हुए डिजाइन कराया है जो अंदर से लेकर बाहर तक बेहद खूबसूरत और शानदार है. उनका यह घर मुंबई के बांद्रा इलाके में बना हुआ है और इसे इन्होंने अपने भाई ऐलन के साथ मिलकर डिजाइन किया है. यह घर उनके दिल के काफी करीब है.

घर की खासियत की बात करें तो यह लगभग 5 हजार स्क्वायर फीट के क्षेत्रफल में फैला हुआ है और इस बंगले की दिलचस्प बात यह है यहां से समंदर का भी एक खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है. इस बंगले के अलावा जॉन अब्राहम के पास मुंबई में ही कई अन्य प्रॉपर्टीज भी मौजूद हैं, और इस सब के साथ-साथ अमेरिका और लंदन तक में इनके पास प्रॉपर्टीज मौजूद है.

कई रिपोर्ट्स के मुताबिक जॉन अब्राहम की कुल संपत्ति लगभग 220 करोड़ रुपयों के करीब बताई जाती है. रियल स्टेट प्रॉपर्टीज के अलावा जॉन अब्राहम गाड़ियों और बाइक के भी काफी शौकीन है, जिस वजह से इनके कलेक्शन में कई सारी हाई एंड सुपर लग्जरी बाइक और कार से मौजूद है जिनकी गिनती सुपर एक्सपेंसिव गाड़ियों में की जाती है.

जॉन अब्राहम के कार कलेक्शन की बात करें तो इसमें निसान जीटीआर ब्लैक एडिशन, मारुति जिप्सी मोडिफाइड, निसान टेरैनो, ऑडी Q7 और एक ब्लैक फेरारी मौजूद है. इसके साथ ही जॉन अब्राहम के पास एक दो करोड़ की ब्लैक लैंबॉर्गिनी गैलार्डो भी मौजूद है. और अगर अगर इनके पास मौजूद बाइक्स की बात करें तो इमेज यामाहा r1s, यामाहा आरडी 350 और वी मैक्स जैसी बेहद महंगी बाइक शामिल हैं.

 

जैसा कि हम जानते हैं की जॉन अब्राहम असल जिंदगी में फिटनेस फ्रीक एक्टर हैं, इसी कारण से इन्होंने मुंबई के वर्ली और पुणे में अपने तो खुद के आलीशान जिम भी स्टार्ट कर रखे हैं. उनके जिम का नाम JA Fitness है जहां पर बॉडीबिल्डिंग के लिए कई तरह की सुविधाएं और इक्विपमेंट्स मौजूद हैं.

आपको बता दें कि इनका वर्ली में बना हुआ जिम लगभग 15000 स्क्वायर फीट के एरिया में बना हुआ है, वहीं अगर इनके पुणे में बने हुए जिनकी बात करें तो यह लगभग 4000 स्क्वायर फीट के क्षेत्रफल में बना है.

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *