मालदीव में मस्ती करते नजर आए मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर, शेयर की कुछ प्राइवेट फोटोज

बॉलीवुड के दो फेमस सेलिब्रिटीज और लव बर्ड्स कहे जाने वाले मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों सोशल मीडिया में छाए हुए हैं. अभी ये कपल फिलहाल मालदीव में छुट्टियाँ मना रहा हैं. जिसकी फोटो दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी शेयर किया. हम आपको बता दे मलाइका और अर्जुन मालदीव के सबसे लग्जरी और महंगे रिजॉर्ट में ठहरे हैं, जिसमे सभी तरह की सुविधाए उपलब्ध हैं.

गौरतलब है कि यह कपल जिस विला में ठहरे हैं, उसमें एक रात का किराया लगभग 3.58 लाख रूपए हैं. इसमें वॉटरस्पोर्ट्स, टेनिस, आउटडोर सिनेमा, कैंफायर और योग पवेलियन भी मौजूद है.

हम आपको बता दे की मलाइका और अर्जुन पटीना मालदीव रिजॉर्ट, Fari Islands में एन्जॉय कर रहे हैं. इस रिजॉर्ट की वेबसाइट पर अगर नजर डालें तो पता चलेगा, यहाँ एक रात ठहरे के लिए लाखों खर्च करने पड़ते हैं.

यह कपल जिस रिजॉर्ट में ठहरे हैं वहां के वन-बेडरूम बीच विला में एक रात बिताने का किराया लगभग 1.90 लाख रुपऐ से शुरू होता है. रिजॉर्ट में एक-बेडरुम बीच विला में निजी गार्डन, निजी पूल और ओवरसाइज्ड आउटडोर टब की सुविधा दी जाती हैं.

इस रिजॉर्ट में अन्य सुविधाएं जैसे बोटिंग, कैनोइंग और वीडियो गेम्स खेलने के भी विकल्प भी मौजूद हैं. अर्जुन और मलाइका ने सोशल मीडिया पर स्विमिंग पूल में वर्कआउट करते हुए भी अपना वीडियो शेयर किया है. हालाँकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई हैं कि ये कपल कौनसे विला में ठहरे हैं. अभी बस अंदाजा ही लगाया जा रहा है.

अर्जुन कपूर ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से विला की निजी पूल की और वुडन पियानो की फोटो शेयर की थी. उनके कमरे से समंदर भी आसानी से दिखाई दे रहा है. इस महंगे और लग्जरी रिजॉर्ट में मलाइका और अर्जुन अपने इस खास पल को पूरा इंजॉय कर रहे हैं.

हम आपको बताते चलें कि यहां पर इससे भी महंगा विला इस रिजॉर्ट में मौजूद है जिसमें एक साथ 27 मेहमानों के रुकने का बंदोबस्त है. एक विला में एक रात रुकने के लिए लगभग 28.05 लाख पर भुगतान करना पड़ता हैं.

 

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *