कपिल शर्मा ने अपने शो में तैमूर अली खान और अपनी बेटी को लेकर कह दिया बड़ी बात, करीना कपूर भी रह गई हैरान

मशहूर कॉमेडियन और अवॉर्ड शो में अपने एंकरिंग से जलवा बिखेर चुके स्टार कपिल शर्मा के लिए साल 2019 बेहद ही शानदार रहा है. एक तरफ तो जहां कपिल ने कलर्स टीवी पर अपनी धमाकेदार वापिसी की हैं वहीं दूसरी तरफ उन्हें इसी साल पिता बनने का सुख भी प्राप्त हुआ हैं. हम आपको बता दें कि, 10 दिसंबर को कपिल के घर प्यारी से बेटी ने जन्म लिया है. कपिल शर्मा ने अपनी बेटी के होने की जानकारी अपने फैंस को सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए दी थी. कपिल की खुशी का अंदाजा आजकल आप इसी बात से लगा सकते हैं कि कपिल बातों ही बातों मने अक्सर अपनी बेटी का जिक्र करना नहीं भूलते है .

वह इसकी खबर लगते हैं उनके फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड और टेलीवीजिन इंडस्ट्री के जाने-माने लोगों का बधाइयां देने का तांता लग गया. इतना ही नहीं एक समय में कपिल शर्मा तो बेहद खास दोस्त रहे कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने भी उन्हें इसके लिए ढेरों शुभकामनाएं दी थी.

हम आपको बता दें कि कपिल की बेटी होने की खुशी में ‘द कपिल शर्मा शो’ की पूरी टीम ने उनके लिए एक खास सरप्राइज रखा था, जो कि कपिल शर्मा को काफी पसंद आया था.

गौरतलब है कि जब कपिल शर्मा को ये पता लगा कि करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान की डिलीवरी करने वाले डॉक्टर ने ही उनकी पत्नी गिन्नी की डिलीवरी करवाई थी तो यह सुनकर उनकी खुशी दोगुनी ही नहीं बल्कि तिगनी-चौगुनी भी हो गई. अपने इस खुशी को कपिल शर्मा ने करीना कपूर एवं बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार के साथ भी शेयर किया.

गौरतलब है कि कपिल के कॉमेडी शो में आई एक्ट्रेस करीना कपूर ने कपिल शर्मा को बधाई देते हुए कहा एक छोटी सी, प्यारी सी, नन्हीं सी, लवली, लवली खूबसूरत बेटी आई है आपके घर, लक्ष्मी आई है आपके घर. इस पर करीना कपूर का शु्क्रियादा करते हुए कपिल शर्मा ने उन्हें बताया कि उनकी बेटी की डिलीवरी और तैमूर अली खान की डिलीवरी कराने वाले डॉक्टर एक ही हैं. ये बात सुनते ही करीना कपूर भी हैरान रह जाती हैं.

इसी कड़ी में कपिल आगे कहते हैं कि जब लोगों ने मुझे बताया कि आप सुरक्षित हाथों में हैं. करीना कपूर के बेटे तैमूर भी यहीं हुए थे तो मैंने कहा ओए होए मजा ही आ गया. इस पर अक्षय कुमार कहते है कि दोनों के सैम डॉक्टर और दोनों ही सेफ है. तो करीना कपूर यहां पर अक्षय कुमार को टोकते हुए कहती हैं लेकिन सैफ तो नहीं है ना.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *