बहुत खास है बच्चन और अम्बानी परिवार की दोस्ती, देखे तस्वीरे

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चीफ और देश के दूसरे नंबर के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी तो वहीं ऐश्वर्या राय के ससुर और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन दोनों की दोस्ती बहुत घनिष्ठ है. इन दो दिग्गजों की पत्नियों नीता अंबानी और जया बच्चन की भी अच्छी बॉन्डिंग है.

आपको यह बताने की जरूरत नहीं है कि यह दोनों अमिताभ बच्चन और मुकेश अंबानी अपने-अपने क्षेत्र के सबसे बड़े नाम हैं. एक तरफ जहां मुकेश अंबानी देश के सबसे अमीर शख्स हैं में से एक है तो वहीं ऐश्वर्या राय के ससुर बॉलीवुड के सबसे बड़े कलाकार है.

अमिताभ बच्चन और मुकेश अंबानी के परिवार के बीच काफी अच्छे संबंध हैं.अमिताभ अकसर मुकेश अंबानी के साथ नजर आते हैं. दोनों की पत्नियों नीता अंबानी और जया बच्चन में भी अच्छी बॉन्डिंग है.आइए हम आपको दिखाते हैं दोनों की कुछ तस्वीरें:

गौरतलब है कि मुकेश अंबानी के एंटीलिया की शायद ही कोई ऐसी पार्टी होगी जिसमें बच्चन परिवार ना शामिल होता हो और यही बात बच्चन परिवार की तरफ से दी जाने वाली पार्टियों में भी देखी जाती है.

हम आपको बता दें कि घर की पार्टियों के बाहर भी जया बच्चन और नीता अंबानी साथ नजर आती हैं.इन दोनों को कई ईवेंट्स में एक साथ स्पॉट किया गया है.

नीता अंबानी और जया बच्चन की वायरल हुई तस्वीरें बताती हैं कि दोनों के बीच कितने मधुर संबंध हैं. दोनों ही परिवारों के कुछ कॉमन फ्रेंड्स हैं जिनके कारण नीता और जया अकसर नजर आ जाती हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *