इलियाना ने सोशल मीडिया पर शेयर की न्यूड फोटो, तस्वीर हुई वायरल

बड़े पर्दे की एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों मालदीव में छुट्टी मना रही हैं. इस दौरान वह समुद्र तट पर मस्ती की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर कर रही हैं. उन्होंने अपने इंस्ट्राग्राम हैंडल पर दो फोटो शेयर किया है, एक फोटो में वह बिकिनी पहने हुए नजर आ रही है.

आपको बता दे की इलियाना ने हल्के पेस्टल पर्पल कलर की बिकिनी पहनी है, जिसमें वह बेहद फ्रेश नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने ओवरसाइज कोट भी कैरी किया हुआ है. वही दूसरी फोटो में इलियाना न्यूड हैं. इस तस्वीर में वह समुद्र तट पर स्थित एक रिसॉर्ट में बैठी हैं और उन्होंने सामने से एक बड़ा सा हैट पकड़ा हुआ है. हैट पर ‘Do Not Disturb’ लिखा है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं इलियाना

गौरतलब है की इलियाना डिक्रूज का नाम फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फिट और ग्लैमरस एक्ट्रेस में गिना जाता है . वह अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. गौरतलब है की इलियाना ने 2006 में तेलुगू फिल्म से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम किया.

हम आपको बता दे की बॉलीवुड में उनका डेब्यू 2012 में फिल्म बर्फी से हुआ था. हम आपको बता दे की इलियाना डीक्रूज की आखिरी रिलीज फिल्म ‘द बिग बुल’ रिलीज हुई थी. इससे पहले इलियाना डीक्रूज ‘पागलपंती’ में नजर आई थीं. 33 वर्षीय इलियाना बॉलीवुड और साउथ दोनों ही जगह फिल्मों में एक्टिव हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *