नुसरत जहां ने बेटे की अपने पिता की उंगली थामे शेयर की बेहद प्यारी तस्वीर

बंगाली सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की युवा सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और उनके फैंस भी उन्हें बेहद प्यार करते हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पति यश दासगुप्ता के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हम आपको बता दें कि अभी कुछ ही समय पहले नुसरत जहां ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी, जो काफी चर्चा में है, और उनके फैंस उसे खूब पसंद कर रहे हैं.

तस्वीर में उनके पति यश दासगुप्ता और उनके नन्हे बेटे है. हम आपको बता दें कि नुसरत जहां ने अपने बेटे को बीते अगस्त माह में जन्म दिया था. दिवाली के शुभ अवसर पर नुसरत जहां ने पहली बार अपने फैंस को अपने बेटे का चेहरा दिखाया था.

अभी हाल की इंस्टा स्टोरी की बात करें तो इसमें 3 महीने के उनके बेटे का चेहरा तो नहीं दिखा लेकिन उनके पति का हल्का सा चेहरा दिख रहा है, और उनके बेटे ने बड़े ही प्यार से अपने पिता की उंगली थामे हुई है. यह तस्वीर शेयर करते हुए नुसरत ने कैप्शन लिखा ‘हमेशा शुक्रगुजार हूं’.

नुसरत द्वारा डाली यह तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट पर जमकर वायरल हो रही है. हम आपको बता दें कि नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबर उस समय आई थी जब उनका पति निखिल जैन से शादी को लेकर विवाद चल रहा था . उसी समय नुसरत की प्रेग्नेंसी का जवाब देते हुए निखिल से कहा था कि पिछले साल दिसंबर से नुसरत उनसे अलग अपने माता-पिता घर यह किसका बच्चा है..? इसकी जानकारी नहीं है. वहीं इसका जवाब देते हुए नुसरत ने दिवाली के शुभ अवसर पर यश दासगुप्ता और अपने बेटे के साथ फोटो शेयर की जिनमें उनके माथे में सिंदूर लगा हुआ था . जो दिखा रहा था कि उन्होंने यश दासगुप्ता से शादी कर ली है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *