Hollywood की 3 धाकड़ एक्शन मूवीज, ऐसा एक्शन देखकर रह जाओगे हैरान …

Action Movie: Hollywood की 3 धाकड़ एक्शन मूवीज, ऐसा एक्शन देखकर रह जाओगे हैरान … यह एक एपिक वॉर मूवी (Epic war movie) है जो 2006 को रिलीज़ हुई थी! जो एक कॉमिक सीरीज (Comic series) पर आधारित है! इस मूवी में दिखाया है! कि किंग लियोनीडास (Liyonidus) 300 स्पार्टन्स को पर्शियन किंग खिलाफ बैटल में लीड करता है! यह मूवी बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस के लिए जानी जाती है! इस मूवी को क्रिटिक्स से मिक्स रिव्यु मिले थे इस मूवी का बजेट 65 मिलियन्स डॉलर (65 million dollar) था! और इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 450 मिलियन्स डॉलर की कमाई की थी!

action movie

Action Movie-

यह 2012 की एक्शन और साइंस फिक्शन (Action, sci-fi) मूवी है MIB के 10 साल बाद यह मूवी रिलीज़ हुई थी! इस मूवी में दिखाया है! कि एजेंट जे (Agent j) टाइम में पिछे जाकर एजेंट के को बोरिस से मरने से बचाता है! जो एक एलियन क्रिमिनल (Alien) है इस मूवी में काफी सारा एक्शन देखने को मिलता है! इस मूवी के विसुअल इफेक्ट्स (Visual effect) भी अच्छे है इस मूवी का बजेट 215 मिलियन्स डॉलर था और इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 624 मिलियन्स डॉलर की कमाई की थी!

यह 2013 की एक्शन्स थ्रिलर मूवी है जो डाई हार्ड सीरीज का 5 वा इन्सटॉलमेंट (Installment) है! इस मूवी में दिखाया है कि जॉन रशिया (Russia) में जाता है क्यूँकि उसे अपने बेटे से मुलाकात करनी थी! जो एक अंडरकवर CIA एजेंट है जो एक ग्लोबल टेररिस्ट के क्रॉसफायर में फस जाता है! इस मूवी का बजेट (Budget) 92 मिलियन्स डॉलर था और इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 330 मिलियन्स डॉलर की कमाई की थी!

और देखें –

रिलायंस जिओ बंद कर रही है अपनी ये बड़ी सर्विस, आप भी पढ़ ले …
reliance jio

rti mysteryअगर आप RTI के दीवाने हो तो जरूर पढ़ ले क्योकि इस एग्जाम में अब इसका प्रयोग नहीं कर पाओगे…

 

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …