डांस रिएलिटी शो के सेट पर कुछ इस तरह से मिली कॉमेडियन भारती सिंह की बेटी , जानिए क्यों बेटी को इतने दिनों तक रखा था खुद से दूर.

आजकल सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है, जहां आए दिन सेलेब्रिटी अपने तस्वीरों और वीडियोस के कारण चर्चा का विषय हो जाते हैं। यहीं नही इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर के यहीं सेलिब्रिटीज अपने फैन से जुड़ते है, और अपने आप से रिलेटेड बातो को लोगो के बिच शेयर करते हैं। आज हम इस पोस्ट में भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया के द्वारा उनके अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पे शेयर की गई एक वीडियो के बारे में बताने जा रहे है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। हम जिस वीडियो के बारे में बात कर रहे है, इस वीडियो में इस कपल ने अपनी बेटी गुंजन के बारे में कुछ खास खुलासे किए हैं। जिसके बाद से फैंस इस वीडियो पर अपनी उत्सुकता जताते हुए जमकर कमेंट कर रहे है, आईए जानते इससे रिलेटेड पुरी बात।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इन दिनों भारती सिंह अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ टीवी के मोस्ट पॉपुलर डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 में बतौर होस्ट नजर आ रहे हैं। वही बात अगर वायरल हो रहे वीडियो की करे तो, यह वीडियो डांस दीवाने 3 के सेट की ही है, जहां भारती सिंह ने कुछ इस तरह कह कर इस शो की एक कंटेस्टेंट गुंजन को अपनी बेटी बताया है, “मैं आपको बताना चाहती हूं कि गुंजन हमारी बेटी थी दरअसल जब हमने अपने करियर की शुरुआत की थी उसी समय गुंजन पैदा हो गई थी और इनके पैदा होने के बाद हमने इसे इसकी मम्मी को दे दिया था क्योंकि उस समय हम अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे और अब हमारा कैरियर तो इतना अच्छा बना नहीं तो हमने सोचा की अपनी बेटी ही ले ले”।

इसी दौरान वे गुंजन को अपने गले लगा कर ‘यशोदा की नंद लाली’ गाना गाते हुए नजर आती हैं। इस पर हर्ष लिंबाचिया भारती सिंह को यूं कह कर चिढ़ाते है, ‘जो लड़की तुमसे अलग रहना चाहती है तुम उस पर क्यों झपट रही हो’। आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस वीडियो को हर्ष लिंबाचिया ने अपने इंस्टाग्राम पर “बेटी” कैप्शन लिख कर शेयर किया हैं। वही भारती सिंह के द्वारा भी इस वीडियो को, “हमारी बेटी” लिख कर शेयर किया गया हैं।

खबरों के अनुसार इनकी शादी को 4 साल हो चुके है और आज भी इस जोड़ी को लोगो द्वारा काफी पसंद किया जाता हैं। और जब से हर्ष लिंबाचिया द्वारा यह वीडियो शेयर किया गया है, सोशल मीडिया पर उनके फैंस लगातार अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *