स्वरा भास्कर से पूछा जा रहा है सोशल मीडिया पर तुम से शादी कौन करेगा? जानिए क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने बच्चा गोद लिया है और सिंगल मदर हैं आज हम आपको बताएंगे अभिनेत्री स्वरा भास्कर बारे में जिन्होंने हाल ही में बॉलीवुड बच्चा गोद लेने का ऐलान किया है उन्हें बच्चा गोद लेने की जल्दी है और वह इंतजार नहीं कर पा रही है. उन्होंने बताया कि बच्चा गोद लेने के क्या प्रोसेस है और इस टॉपिक पर खुल कर बात किया इस कारण से वह हाल ही में बहुत दिनों से सुर्खियों में रही हैं.

उन्होंने साझा किया कि ” अभी यह बहुत जल्दी स्टेज पर हैं क्योंकि यह प्रोसेस बहुत लंबा है इसमें बहुत इंतजार करना होता है. शायद इसकी जरूरत भी है क्योंकि मुझे लगता है कि केंद्र और सी ए आर ए बात का बहुत ध्यान से निर्णय करते हैं कि अनाथ बच्चा जिन मां बाप को उसका ख्याल रखेंगे जो सही मायने में उन बच्चों को प्यार और सुरक्षा देंगे.

इसी बीच जाना स्वरा भास्कर से पूछा गया कि क्या उन्हें इस प्रोसेस में अलग ट्रीटमेंट मिला था? क्योंकि आप एक सेलिब्रिटी हैं तो इसका जवाब मैं स्वरा ने कहा कि “एडॉप्शन का प्रोसेस बहुत लंबा है और उसमें बहुत सारे स्टेप्स हैं. इनमें से एक बैकग्राउंड चेकिंग भी है. यह मेरे साथ भी हुआ है. मुझे अलग तरह से ठीक नहीं किया गया. जिन अधिकारों से मैंने बात की उन्होंने बहुत अच्छे से मुझे प्रोसीजर समझाया था लेकिन मुझे कोई स्पेशल पेपर नहीं मिला है. मैं भी दूसरों की तरह वेटिंग लिस्ट में हूं.

दरअसल स्वरा भास्कर बच्चा गोद लेने के इस बयान पर कई सवाल उठ रहे हैं उनके फैंस या जानना चाहते हैं कि वह बच्चा गोद लेने की जगह शादी क्यों नहीं कर लेती? वह शादी कब करेंगे ?और उन्होंने अब तक शादी क्यों नहीं की ?इसके अलावा स्वरा भास्कर सोशल मीडिया अकाउंट पर बहुत सारे सवाल खड़े हो रहे हैं.

गौरतलब है कि बॉलीवुड में ऐसी कई सारी अभिनेत्री हैं जो सिंगल मदर बनने की इच्छा जाहिर कर चुकी है और बन चुकी है. जैसे रवीना टंडन और सुष्मिता सेन सिंगर मदन बन चुकी हैं.

वही बात करें स्वरा भास्कर के काम के बारे में तो जल्दी से जल्दी उनकी नई फिल्म ‘मीमांसा’ में दिखाई देने वाली है जिसमें वह जांच अधिकारी की भूमिका में रहेंगे. साथी उनकी एक और फिल्म ‘शीर खुरमा’ में नजर आने वाली हैं जिसमें वह लैसबियन के किरदार में नजर आएंगे. उन्होंने इसके साथ मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी के किरदार में भी रहने वाली हैं. इससे पहले वह ‘प्रेम रतन धन पायो’ ‘रांझणा’ ‘तनु वेड्स’ ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’जैसी कई फिल्में कर चुकी है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *