हेमा मालिनी शाहरुख खान को नहीं करती पसंद? जाने क्यों

बॉलीवुड की अभिनेत्री सलमान खान और अभिनेता शाहरुख खान बॉलीवुड के जाने-माने सितारे है जिनको साथ काम करते देखना हर किसी को पसंद है लेकिन इस शानदार जोड़ी ने अभी तक कितनी फिल्मों में एक साथ काम किया है क्या यह आपको मालूम है?

दरअसल साल 1992 की बात है जब पहली बार हेमा मालिनी ने शाहरुख खान को अपनी फिल्म दिल आशना है मैं लिया था तो बतौर हीरो लेने के लिए स्क्रीन टेस्ट लिया तो वह कई तरीके की दुविधा में थी!

वहीं अभिनेत्री को शाहरुख खान पहली ही नजर में पसंद नहीं आए थे तो ऐसे में हेमा मालिनी को शाहरुख खान के बाल और जल्दी-जल्दी बोलने का बिल्कुल भी पसंद नहीं था! तो हेमा मालिनी नहीं उस समय अपने पति धर्मेंद्र से शाहरुख खान के संबंध में बातचीत की थी वह धर्मेंद्र ने उनको कहा था कि वह बेहिचक शाहरुख खान को फिल्म में ले सकती हैं!

वहीं अभिनेत्री की डायरेक्टेड फिल्म दिल आशना है भले ही नहीं चली थी लेकिन शाहरुख खान का बॉलीवुड में नाम छा गया था इसके बाद फिर से हेमा मालिनी और शाहरुख खान ने साल 2000 में एक साथ स्क्रीन शेयर किया इस फिल्म का नाम था हे राम! इतना ही नहीं बल्कि साल 2004 में एक बार फिर से शाहरुख खान और हेमा मालिनी स्किन को शेयर किया था उस समय फिल्म आई थी veer-zaara!

हालांकि इसके बाद शाहरुख खान और हैं अभी नहीं अभी तक किसी भी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया है वह दोनों ही सितारे कई बार साथ में स्टेज शेयर करते हुए भी नजर आ जाते हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *