फेमस होने से पहले ऐसे दिखते थे ये सेलेब्रिटीज़

आज हम आपको बता रहे हैं, छोटे पर्दे के सितारों के बारे में, जो हर घर में जानें जाते हैं. जैसा की हम जानते यह स्ट्रास सालों तक टीवी दुनिया पर राज करते हैं. आपको बता दें कि टीवी स्टार्स को देख आप उनकी उम्र को जान नहीं पाएंगे, क्योंकि यह स्टार्स काफ़ी कड़ी मेहनत के बाद अपने आप को फिट रखते हैं.

आज हम उन स्टार्स में से कुछ के बारे में बात करने जा रहे जिन्होंने काफ़ी ज्यादा बदलाव किया अपने लुक्स पर. आइए हम बताते हैं इनके बारे आपको…

रूपा गांगुली

इस लिस्ट में पहला नाम छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस रूपा गांगुली का है. आज रुपाली गांगुली को हर घर में जाना जाता हैं, पॉपुलर टीवी सीरियल स्टार रुपाली गांगुली के लुक पर पर हर कोई फ़िदा है. पर आपको को यह बता दें करियर के शुरूआती समय में रुपाली गांगुली काफी पतली दुबली थीं. लेकिन अब वह एकदम बदल चुकी है.

रुबीना

छोटे पर्दे के मशहूर एक्ट्रेस और हाल में बिग बॉस 14 फेम रुबीना का नाम इस लिस्ट में शामिल है. इस समय रुबीना दिलाइक की एक पुरानी फ़ोटो वायरल हो रहीं, इस फोटो को देख विश्वास नहीं कर पाएंगे की यह वहीं रुबीना दिलाइक है. उनकी यह तस्वीर को देखकर उनके फैंस को यकीन ही नहीं कर पा रहें की यह उनकी फ़ोटो हैं.

राखी सावंत

बड़े और छोटे दोनों पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी, राखी सावंत जब अपने स्ट्रगल के दिनों में जब वह अपना कैरियर का सफर शुरु कर रहीं थीं, तब वह बेहद हसीन हुआ करती थीं. इनकी उस समय की तस्वीर में देख आप समझ जाएंगे की वह उस वक्त कितनी हसीन दिखती थीं. इस तस्वीर में राखी सावंत का लुक शानदार नज़र आ रहा है. उस वक्त भी राखी अपने आप को मेंटेन रखना पसंद करती और पूरे स्टाइल से रहती थीं.

मोनालिसा

मशहूर भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा अपने करियर के शुरुआती दौर में बहुत पतली हुआ करती थीं. हालांकि अब की मोनालिसा और तब की मोनालिसा में काफी अंतर हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *