शादी से पहले अपने एक्स बॉयफ्रेंड का दिल तोड़ रही है कैट, सलमान खान के बाद इस एक्टर का भी पत्ता साफ

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ और एक्टर विकी कौशल की शादी को लेकर पिछले कई दिनों से बॉलीवुड जगत के गलियारों में चर्चाओं का दौर तेज है. हालांकि अभी तक इनकी शादी की डेट कंफर्म नहीं हो पा रही है . इनके फैंस में काफी दिनों से शादी का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अभी हाल ही में यह कंफर्म हुआ है कि इनकी शादी आने वाले 9 दिसंबर को होने वाली है. कुछ दिनों पहले ही सवाई माधोपुर के डीएम के यहां से एक लेटर वायरल हुआ था जिसमें इनकी शादी का सारी डिटेल लिखी हुई थी.

इसी बीच एक बड़ी खबरआ रही है कि कैटरीना कैफ ने शादी में आमंत्रित मेहमानों की लिस्ट में अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को जगह नहीं दिया है. यह खबर काफी ज्यादा चौंकाने वाली है लेकिन ऐसा सुनने में आ रहा है कि सलमान खान के बाद रणबीर कपूर को भी कैट अपनी शादी में नहीं बुलाना चाहती है. हालांकि इसके पीछे का क्या कारण है इस पर कैट ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है. हम आपको बता दें कि कैटरीना और रणबीर काफी सालों तक एक दूसरे को डेट कर आपकी बात में उनका ब्रेकअप हो गया और अलग हो गए.

हम आपको बता दें कि ब्रेकअप होने के बाद भी कैटरीना और रणबीर एक इंटरव्यू में एक साथ नजर आए थे इसके अलावा दोनों ने एक फिल्मों में काम भी किया है. अपनी शादी के जैसे मौके पर अपने एक्स को ना बुलाना काफी सोचने वाली बात है. खबर यह भी है कि स्टेट सलमान को भी अपनी शादी में नहीं बुलाना चाहती है.

हम आपको बता दें कि सलमान खान की बहन अर्पिता खान ईटाइम्स को एक इंटरव्यू के दौरान साफ तौर पर कहा था कि वह खुद कैटरीना और विक्की की शादी में नहीं जाएंगे क्योंकि जिस तरह उन्होंने , उनके परिवार वालों को न्योता नहीं दिया ऐसे में वह शादी में जाना नहीं पसंद करेंगी. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट को इनवाइट करती है या नहीं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *