कृष्णा ने कश्मीरा का बेडरूम वीडियो किया सोशल मीडिया पर शेयर, यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल और सुनाई खरी खोटी

छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडियन और बॉलीवुड की कई पिक्चरों में काम करने वाले कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में अपनी पत्नी कश्मीरा शाह का 50वा जन्मदिन मनाया है. हम आपको बता दें कि कृष्णा ने इस जन्मदिन के बहुत सारे फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर भी किए हैं. कृष्णा और कश्मीरा के लव स्टोरी काफी इंटरेस्टिंग है जहां एक तरफ कृष्णा अपनी कॉमेडी के लिए और छोटे पर्दे में मशहूर है वही कश्मीरा अपनी अदाकारी जानी जाती है.

अपनी पत्नी के जन्मदिन के मौके पर उनका एक फोटो वीडियो भी शेयर किया है. जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है. लेकर छोटे पर्दे के गलियारों और सोशल मीडिया यूजर्स के बीच चर्चाओं का दौर काफी तेज है. हम आपको बता दें कि कश्मीरा शाह अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती है , और आज भी उनकी कोई भी तस्वीर पलक झपकते ही सोशल मीडिया पर उनकी अदाओं के कारण वायरल हो जाती है.

कृष्णा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, तुम मेरे लिए आज भी उतनी ही जवां हो जितनी तुम मेरे लिए 33 साल की उम्र में थी. हम आपको बता दें कि कश्मीरा कृष्णा से 12 साल उम्र में बड़ी है दोनों की लव स्टोरी सोशल मीडिया और कलाकारों के बीच हमेशा चर्चित रही है.

50वे जन्मदिन पर शेयर की प्राइवेट वीडियो

हम आपको बता दे कि कृष्णा ने जो वीडियो सोशल शेयर किया है. उसमें उन दोनों के काफी प्राइवेट फोटोज भी है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. हम आपको बता दें कि कृष्णा से शादी की से पहले कश्मीर एक शादी कर चुकी थी जिसमें बाद में उनका तलाक हो गया था.

कृष्णा द्वारा अपलोड किए गए वीडियो पर उनके फैंस उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. हम आपको बता दें कि इस वीडियोस में काफी प्राइवेट फोटो भी है जो सोशल मीडिया पर नहीं शेयर किए जाने चाहिए थे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *