टीवी जगत की असली अनुपमा रूपाली गांगुली नहीं बल्कि इंद्रानी हालदार है, जानिए वास्तविकता अनुपमा की…

 

भारतीय टीवी जगत के नंबर वन सीरियल अनुपमा को लोग खूब पसंद कर रहे है। इस सीरियल को दर्शकों ने इतना प्यार दिया की कुछ ही समय में यह धारावाहिक ने दर्शकों के मन में अपनी एक अलग ही जगह बना ली है।

आपकी जानकारी के बता दे अनुपमा सीरियल की शुरुआत पिछले साल 2020 में हुई थी । इस सीरियल को सुरु हुए ठीक से 1 साल भी नही हुआ पर टीआरपी के मामले में यह शो बाकी सारे शो को पीछे छोड़ दिया है, ओर दर्शकों की पहली पसंद बन गया है।

इस धारावाहिक की स्टोरी लाइन को आज लोग काफी पसंद किया है, ओर इसकी स्टोरी लाइन इतनी शानदार है की इस शो को बेहद ही कम समय में काफी लोकप्रियता हासिल हुई है। ओर वहीं इस शो के सारे किरदारों ने अपनी बेहतरीन प्रदर्शन से लोगो के दिलो में जगह बना लिया है। सारे किरदार अब काफी फेमस हो चुके है, घर घर के लोग अब इस धारावाहिक के कास्ट पहचानने लगे है। इस धारावाहिक की केंद्र अनुपमा में, अनुपमा की भूमिका में टीवी की जानी मानी अदाकारा रूपाली गांगुली नजर आ रही है। इस शो के मूल चरित्र अनुपमा की किरदार निभाने वाली रूपाली गांगुली के अभिनय को लोग काफी पसंद कर रहें।

ऐसे में तो अनुपमा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रूपाली गांगुली इंडस्ट्री की एक जानी मानी अदाकारा है ही पर अनुपमा शो के बाद तो रूपा गांगुली कोर भारत के हर घर घर में लोग पहचानने लगे है ।

पर क्या आपको पता है कि रूपाली गांगुली असली आने का मन नहीं है बल्कि कोई और ही है वास्तविक अनुपमा। आई आज की इस पोस्ट में हम आपको बताते हैं कि आखिर में कौन है असली अनुपमा. ‌..

आपको बता दें कि आप बिल्कुल सही सुन रहे हैं रूपाली गांगुली आसन में अनुपम है ही नहीं। ऐसे में आप सोच रहे होंगे कि रूपाली गांगुली नहीं है तो फिर असली अनुपमा है कौन और इसका मतलब क्या है?

तो आइए आज की सपोर्ट में हम आपको सच्चाई बताते हैं। आप सोच रहे होंगे कि शायद अनुपमा का रोल पहले कोई और एक्सप्रेस प्ले करती रही होगी या यह रोल किसी और एक्ट्रेस का ऑफर हुआ होगा लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है हम आप सभी को बता दें कि दरअसल अनुपमा बंगाली सीरियल श्रीमोई का हिंदी रीमेक है।

जी हां पहले यह अनुपमा सीरियल बंगाली एक्ट्रेस इंद्राणी हलदर ने ही निभाया है। अनुपमा की पूरी कहानी बंगाली सीरियल श्रीमोई से ही ली गई है। सीरियल श्रीमोई बंगाली चैनल स्टार जलसा पर प्रसारित हो रहा है। इस सीरियल का टीआरपी में इंग्लिश नंबर वन का पोजीशन रहा है। इसका प्रीमियर 10 जून 2019 को हुआ था। तब से ही यह धारावाहिक दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है।

आप सभी को बता दें कि इंद्रानी हालदार बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है। उन्होंने बंगाली फिल्म इंडस्ट्री को कई सारी हिट फिल्में दे चुकी है। बॉलीवुड की सुपरस्टार रानी मुखर्जी की फिल्म बीयर फूल 1996 में इंदिरानी साथ ही आई थी। इंद्रानी हालदार ने रानी मुखर्जी की बड़ी बहन का किरदार निभाया था।

अगर बात करे रूपाली गांगुली के निजी जिंदगी के बारे में तो उनका जन्म 5 अप्रैल साल 1977 को कोलकाता में हुआ था। ओर रूपाली अब 44 साल की है । छोटे पर्दे के साथ साथ रूपाली गांगुली ने काफी सारे बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।
अगर बात करे रूपाली गांगुली को एजुकेशन की तो वे काफी ज्यादा पढ़ी लिखी है। उन्होंने होटल मैनेजमेंट का कोर्स भी किया है।

इस अनुपमा सीरियल में रूपाली गांगुली अनुपमा के किरदार को काफी सादगी के तरीके से निभा रही है। पर असल जिंदगी में रूपाली काफी स्टाइलिश और ग्लैमोरियस है।

बता दे की रूपाली गांगुली बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ साल 1996 में आई फिल्म अंगारा में उनके अपोजिट नजर आए थे । रूपाली तब 19 साल की थी और मिथुन 45 साल के थे। रूपाली गांगुली ने साल 2013 में आश्विन बर्मा साथ शादी की थी और आज इन दोनो के एक बेटे भी है।

सोशल मीडिया पर भी रूपाली काफी एक्टिव रहती है, आए दिन वे अपनी स्टाइलिश और ग्लैमर की तस्वीरे पोस्ट करती रहती है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *