उर्वशी रौतेला ने रेड स्कर्ट के साथ पहना सिर्फ ब्रालेट, पूल किनारे शूट किया बोल्ड वीडियो

बॉलीवुड इंडस्ट्री में उर्वशी रौतेला ना केवल अपनी खूबसूरती के लिए बल्कि अपनी हॉटनेस के लिए भी काफी ज्यादा मशहूर है वहीं अभिनेत्री अपने खास अंदाज के चलते लोगों के दिलों पर राज करते हैं! वही आपको बता दें कि उर्वशी की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है और वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय रहती है जिसके चलते अपनी फोटो वीडियो को शेयर करते रहते हैं इतना ही नहीं बल्कि जैसे ही उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर या फोटो सोशल मीडिया पर आता है तो देखते ही देखते वायरल हो जाता है!

वही उनके फैंस भी उर्वशी की लेटेस्ट तस्वीरों वीडियोस का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं हालांकि कई बार उन्होंने अपनी इन हॉट ड्रेस की वजह से ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा लेकिन इन सभी बातों की परवाह न करते हुए उर्वशी ने एक बार फिर से अपना एक ऐसा ही वीडियो शेयर इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है!

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है. इस ग्लैमरस वीडियो में वह पूलसाइड रेट ब्रालेट पहने बोल्ड लुक दिखाती नजर आ रही हैं. इस दौरान उनका लुक इतना बोल्ड है कि वह पानी में आग लगाती नजर आ रही हैं. वहीं उनकी आंखों पर चश्मा है और उनके बाल खुले हुए हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा, ‘दिल से जलपरी…’

https://www.instagram.com/reel/CW5RhS8Ik5o/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *