शास्त्रों के अनुसार पराई स्त्रियों को गलत नजर से देखना,उनसे सबंध बनाने का नतीजा जान लोगे तो,कभी गलत नजर नही डालोगे !

Uncategorized

वैसे तो आजकल इस दुनिया में किसी भी अन्य व्यक्ति या महिला के साथ संबंध बनाना आसान बात है लेकिन क्या आप जानते हैं हमारे शास्त्र इस बारे में क्या कहते हैं अगर आप कभी भी पराई स्त्रियों के साथ संबंध बनाते हैं तो पहले यह बात ज़रूर जान लीजिए ।

हमारे प्राचीन शास्त्र में बहुत से सुझाव लिखे गए हैं और कर्म के बारे में चाहे वह अच्छे हो या बुरे अच्छे कर्मों का नतीजा हमेशा अच्छा ही होता है और बुरे कर्म का नतीजा हमेशा बुरा ही होता है शास्त्रों के अनुसार अगर आप किसी पराई स्त्रियों के साथ संबंध बनाते हैं तो यह गलत माना जाता है और इसके चलते आपको नर्क में जाना पड़ सकता है ।

वही किसी पराई स्त्री पर नजर रखना या उनके साथ गलत संबंध बनाने पर भी आप को नरक में भी जगह मिल सकती है जो लोग अपने धर्म का उल्लंघन कर देते हैं उन्हें पापी कहा जाता है और वैसे लोग नरक में जाते हैं नर्क में लोगों को अपने-अपने दंड के अनुसार क्रमित किया जाता है।

स्त्रियों के बारे में कहा गया है कि जो स्त्रियां गैर मर्द के साथ रिश्ता बनाती है उसे नरक में गरम लोहे के बीच रखा जाता है स्त्री के दंड पूरे हो जाने के बाद उसे छिपकली या चमगादर बना कर छोड़ दिया जाता है मित्र को धोखा देकर उसकी बीवी से संबंध बनाने वाले को यमराज उसको नरक में सजा देकर उसे गधे का रूप दे देते हैं।

शास्त्रों में यह भी कहा गया है कि अगर आप सच्चे दिल के साथ किसी से संबंध बनाते हैं तो आपको स्वर्ग में भी जगह मिल सकती है आपको हम इसका एक वीडियो भी दिखाने जा रहे हैं जो बताएगा शास्त्रों में क्या-क्या लिखा गया है गैर स्त्रियों के साथ संबंध बनाने में देखें वीडियो

https://youtu.be/8ypBjVXCkFo