क्या विराट कोहली को कंडोम देने वाली थी राखी सावंत?

बॉलीवुड जगत में कॉन्ट्रोवर्सी से अपना नाता रखने वाली मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत अपनी अदाओं से फैंस का दिल जितने को हमेशा तैयार रहती है और यही कारण है कि आए दिन और सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती हैं आपको बता दें कि बॉलीवुड गलियारों में राखी सावंत अपने व्यवहार के साथ-साथ अपनी वेब जाते हैं जब आज बोलना शुरू करती हैं तो वह सामने वाले को कभी नहीं देखते कि सामने वाला बड़ा नेता है या फिर कोई बड़ा कलाकार.

उपहार के तौर पर कंडोम

आज हम इस लेख के माध्यम से राखी सावंत से जुड़े एक किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसे जानकर आप सभी दंग रह जाएंगे इस घटना की वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में भी रही थी. दरअसल बात यह है कि जब भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी 2017 में हो रही थी तो उस दौरान राखी सावंत ने दोनों कपल को उपहार के तौर पर कंडोम देने की बात कही थी. अब उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया था.

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी काफी परफेक्ट है और दोनों बहुत अच्छे कपल हैं दोनों ही सोशल मीडिया पर अपने जीवन की शानदार तस्वीरों को अपने फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं जिन पर फैंस भी जबरदस्त लाइक और शेयर करके अपना प्यार दिखाते हैं. जमीन दोनों ने शादी किया था तो इस पर राखी सावंत उन्हें कंडोम देना चाहती थी और इतना ही नहीं वह उनके सुखी जीवन की कामना करने के साथ-साथ योग के बारे में भी जानकारी साझा करेंगी.

राकेश रावत इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि कोई भी इनका इस्तेमाल करके अपने यौन जीवन को और भी सुखद बना सकता है उन्होंने कहा कि आज बाजार में कई फ्लेवर के कंडोम मौजूद हैं जो कि बहुत अच्छे हैं राखी सावंत का यह बयान उस समय खूब चर्चा में रहा था और लोग इस बातों को सुनकर हंसी से लोटपोट हो गए थे. हम आपको बताते चलें कि बिग बॉस के आगामी सीजन में राखी सावंत भी दिखने वाली हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *