अपने प्यार को सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने सबके सामने किया कबूल, जाने कोन है वो लड़का

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भले ही क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो लेकिन आज भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट की दुनिया में अपने दम पर एक अलग ही अध्याय रच दिया था। क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद सचिन तेंदुलकर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस से हमेशा जुड़े रहते हैं. इसके साथ ही सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

सचिन तेंदुलकर की बेटी होने के नाते सारा तेंदुलकर को भी लोगों का खूब प्यार मिलता है. सारा तेंदुलकर ने सोशल मीडिया के जरिए भी अपनी लोकप्रियता हासिल की है। वह आए दिन अपनी डेली एक्टिविटीज से जुड़ी गुड न्यूज सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। आए दिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने मन की बात लोगों से शेयर करती रहती हैं. इस बार भी सारा तेंदुलकर ने अपने मन की एक बेहद सीक्रेट बात लोगों को बताई है.

दरअसल ये बात हमेशा से चर्चा में रही है कि सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का किसी के साथ अफेयर चल रहा है. सारा तेंदुलकर के अफेयर को लेकर लोगों में काफी उत्साह था और सोशल मीडिया के जरिए लोग सारा तेंदुलकर से यह सवाल पूछते थे कि उनकी जिंदगी में ऐसा कौन है जिससे वह सबसे ज्यादा प्यार करती हैं. लेकिन अब सारा तेंदुलकर ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इस बात का खुलासा किया है.

सारा ने किया ये खुलासा

सारा तेंदुलकर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने माता-पिता के साथ नजर आ रही हैं। इसके साथ ही सारा तेंदुलकर ने बताया कि वह अपनी मां से सबसे ज्यादा प्यार करती हैं और वह उनके लिए सबकुछ हैं. बता दें कि सारा तेंदुलकर ने ये पोस्ट अपनी मां अंजलि तेंदुलकर के 54वें जन्मदिन के मौके पर किया था. तस्वीर को शेयर करते हुए सारा तेंदुलकर ने कैप्शन में लिखा कि उनकी मां ही उनकी दुनिया हैं और वह उनसे बहुत प्यार करती हैं, इसके साथ ही सारा तेंदुलकर ने कहा कि उनकी मां भी उनकी सबसे अच्छी दोस्त हैं.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *