बिग बॉस में राखी सावंत ने घरवालों के नाक में किया दम, पति रितेश को एक्ट्रेस का नहीं पसंद आया ये काम..

2006 में सोनी टीवी के माध्यम से शूरू हुआ शो बिग बॉस आज भारतीय रियलिटी टेलीविजन का जाना माना गेम शो बन चुका हैं। अब तक इसके 14 सीजन पूरा हो चुके है, और जितनी इसकी लोकप्रियता हुई है, उतनी ही इस शो की फैन फॉलोइंग भी बढ़ी हैं। यहीं नही, आए दिन इस शो से रिलेटेड खबरे सुर्खियों में आति रहती हैं। जैसा की हम जानते है, अभी बिग बॉस का 15वा सीजन चल रहा है, और इस सीजन के नौवें हफ्ते में ऐसा कुछ हुआ , जिसके कारण यह शो फिर से सुर्खियों में आ गया हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें इस बार वाइल्ड कार्ड के एंट्री होते ही घर में काफी कुछ बदल गया हैं। बीते मंगलवार के एपिसोड में राखी सावंत वीआईपी होने के नाते नन-वीआईपी घरवालों पर हुकूम जमाती दिखाई दी, जिसके कारण बिग बॉस के घर में खूब हंगामा भी हुआ। वहीं दूसरी ओर रश्मि देसाई और निशांत भट्ट के साथ खूब झगड़े भी हुए। आइए जानते है शो में हुए झगड़े की खास वजह।

यह झगड़ा शुरू हुआ खाने को लेकर, जब अभिजीत बिचकुले अपने व्रत होने की वजह से साबूदाने की खिचड़ी बनाने का प्लान किए पर बाकी घरवाले अंडा कड़ी बनाने की बात करने लगे। इस पर राखी ने दोनों खाने की बात कर दी, जिसके कारण पूरा मामला बिगड़ गया।

इन सब के अलावा, रश्मि देसाई और निशांत भट्ट का झगड़ा इस शो में और हंगामा बना दिया। यह तब हुआ जब निशांत ने रश्मि को कहा कि वह उनको वीआईपी नहीं मानते है, और वह काम नहीं करेंगे। जिस पर रश्मि ने निशांत को पिक्चर तो अभी बाकी है कह कर जवाब दिया। इन सब के अलावा, खबरों के अनुसार, कंटेस्टेंट प्रतीक पर वीआईपी सदस्यों जैसे शमिता , निशांत, राजीव और तेजस्वी की बटरिंग करने का भी आरोप लगा, यह सुन कर प्रतीक भी शमिता के साथ उलझ पड़े।

राखी को रितेश द्वारा टोका जाना नहीं आया पसंद

रितेश और राखी के रिश्ते में सबकुछ सही नजर नहीं आ रहा है, वही राखी का शो में चिल्लाना रितेश को अच्छा नहीं लग रहा हैं। उन्होंने कई बार इस मामले में राखी को टोका, पर अपको बता दें, रीतेश का रखी को टोकना उन्हे अच्छा नहीं लगा। राखी ने कहा, रितेश तुम तो रात में चिपके ही नहीं यह बात सुन रितेश इरिटेट नजर आए। इसी बीच जब एक्ट्रेस ने उन्हें कुछ कहना चाहा, तब वो उखड़े दिखे। उन्होंने कहा कि मैं बच्चा नहीं हूं कि मुझे ये नहीं पसंद, इस तरह की हरकतों के कारण तुम मेरा भी नाम खराब करोंगी, तो राखी ने जवाब में सॉरी भी बोला।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *