विकी कौशल से शादी की खबरों के बीच कैटरीना कैफ को याद आये सलमान खान, कर दिया यह काम

जैसा कि आपको मालूम है इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादियों की खबरें आ रही हैं आए दिन कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी को लेकर कोई ना कोई अपडेट सामने आती ही रहती है लेकिन अभी तक जो सबसे ज्यादा दिलचस्प बात यह रही है कि खुद कैटरीना कैफ या विकी कौशल ने आकर किसी भी प्रकार का कोई भी बयान जारी नहीं किया है!

ऐसे में देखा जाए तो अफवाह का दौर जारी है और दिलचस्प बात तो यह रही है कि खुद विकी कौशल और कैटरीना कैफ दोनों ने ना तो अभी तक इस रिश्ते को स्वीकार किया है और ना ही इस रिश्ते के लिए किसी भी प्रकार का कोई इनकार भी किया है! लेकिन इन सबके बीच एक बार फिर से सलमान खान सुर्खियों में आ गए हैं!

जैसा कि आपको मालूम है कि कैटरीना कैफ का नाम सलमान खान के साथ भी जुड़ चुका है और वही अक्सर ही जब कैटरीना कैफ की बात की जाती है तो सलमान खान का जिक्र ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता लेकिन इस बार तो खुद कैटरीना कैफ नहीं सलमान खान को याद कर लिया है!

दरअसल, सलमान खान की अभी हाल ही में फिल्म अंतिम रिलीज हुई है जिसके अंदर उनके जीजा आयुष शर्मा भी उनके साथ काम करते हुए नजर आ रहे हैं वहीं इसी फिल्म को लेकर कैटरीना कैफ ने एक बार फिर से सलमान खान को याद किया है और दर्शकों से गुहार लगाई है कि इस फिल्म को देखें और इंजॉय करें!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *