ये 7 मेगास्टार अभिनेता अपनी फिल्मों में लेते है मनपसंद अभिनेत्री, डायरेक्टर और फिल्म मेकर की एक नही चलने देते

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां पर बाहर की चकाचौंध काफी ज्यादा नजर आती है और यहां पर अभिनेता व अभिनेत्री की जिंदगी भी ऐसी होती हैं जिसको देखकर हर कोई उनकी तरफ आकर्षित होने लग जाता है लेकिन क्या आपको मालूम है इंडस्ट्री में कुछ ऐसे भी सितारे हैं जो कि किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले फिल्म बनाने वालों के सामने अपनी मनपसंद हीरोइन कास्ट करने की शर्त रख देते हैं! तो आज हम आपको अपने इस लेख के माध्यम से कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताने वाले हैं जो कि अपनी पसंद की हीरोइन चाहते हैं तो देखिए हमारी इस पूरी लिस्ट को-

सलमान खान

हमारे इस आर्टिकल में सबसे पहला नाम बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान का ही आता है दरअसल सलमान खान अपनी अपोजिट कास्ट को लेकर बहुत ही ज्यादा सिलेक्टिव माने जाते हैं पहले तो दावा किया गया था कि उन्होंने कई फिल्मों में कैटरीना और ऐश्वर्या राय बच्चन को अपनी मर्जी से ही लीड रोल दिलवाया था!

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी इस आर्टिकल की लिस्ट में शामिल है दरअसल फिल्म को साइन करने से पहले मेकर्स से अमिताभ बच्चन रेखा या परवीन बॉबी को साइन करने की मांग करते थे!

आमिर खान

इस लेख में आमिर खान का नाम भी शामिल है! अभिनेता आमिर खान भी अपने मन मुताबिक अभिनेत्री के साथ ही काम किया करते हैं और फिल्म को साइन करने से पहले ही मेकर्स को अपने मन मुताबिक अभिनेत्री के बारे में बता देते हैं!

अक्षय कुमार

चौथे नंबर पर हमारे इस आर्टिकल में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार का नाम आता है अक्षय कुमार ने भी कई फिल्मों में कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा को ही अपनी मर्जी से रोल दिलवाया है!

धर्मेंद्र

बॉलीवुड इंडस्ट्री के हीमैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र भी हमारी इस लिस्ट का हिस्सा बने हुए हैं वह भी फिल्म बनाने वालों से अपनी फिल्मों के लिए है ओमानी को लेने के लिए कहा करते थे!

संजय दत्त

जानकारी के लिए बता दें कि संजय दत्त का नाम भी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ जुड़ चुका है और इसके बाद संजय दत्त ने कई फिल्मों में मेकर से कहकर माधुरी दीक्षित को कास्ट करवाया था!

अनिल कपूर

इस लेख में अनिल कपूर का नाम भी शामिल है! एक समय ऐसा था जब अनिल कपूर का दिल भी माधुरी दीक्षित के लिए धड़कने लग गया था तो आलम यह था कि दोनों कई फिल्मों में एक साथ नजर आने लग गए इसके लिए अनिल कपूर खासतौर पर मेकर्स को अप्रोच किया करते थे!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *