Video: करीना कपूर ने 108 बार किया सूर्य नमस्कार, लोगो ने किया बुरी तरह ट्रॉल: मुस्लिम धर्म में योग पर है पाबंदी….

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस दो बच्चों की मां हैं, लेकिन उन्होंने दोनों प्रेग्नेंसी के बाद एक्सरसाइज के जरिए खुद को फिट बनाया है और करीना कपूर की यही बात फैंस को काफी पसंद आती है. खास बात यह है कि करीना कपूर अक्सर अपने वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस फॉलो भी करने की कोशिश करते हैं। हाल ही में करीना कपूर ने अपना एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसमें करीना सूर्य नमस्कार करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

करीना कपूर ने 108 बार किया सूर्य नमस्कार

दरअसल करीना कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना ब्लैक पैंट और पिंक कलर का क्रॉप टॉप पहनकर सूर्य नमस्कार कर रही हैं और उनके साथ गिनती भी चल रही है. वीडियो में 105,106 जैसे नंबर देखे जा सकते हैं, जिससे साफ है कि करीना कपूर ने इस दौरान 108 सूर्य नमस्कार किए हैं। वहीं एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन के जरिए यह भी बताया है कि इस बार उन्होंने अपने योगा सेशन में 108 बार सूर्य नमस्कार किया है.

https://www.instagram.com/reel/CWsceThIdkY/

करीना ने लिखा, ‘सूर्य नमस्कार 108 बार, शुक्रिया। मैं आज रात कद्दू पाई खाने के लिए तैयार हूँ।’ करीना कपूर खान ने इस वीडियो को शेयर कर अपने फैंस को मैसेज दिया है कि खाने के साथ-साथ हमें अपने शरीर का भी ध्यान रखना चाहिए।

धर्म के नाम पर ट्रोल हुईं करीना

करीना कपूर के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. कमेंट सेशन में हर कोई एक्ट्रेस की तारीफ कर रहा है. लेकिन कुछ लोगों को एक्ट्रेस का सूर्य नमस्कार पसंद नहीं आया, जिसके चलते उन्होंने करीना कपूर को धर्म के नाम पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि मुसलमानों में योग एक अपराध है। खुले में न करें वरना मौलवी फतवा जारी कर देगा। किसी ने सूर्य नमस्कार करने का तरीका गलत बताया तो कोई 108 बार सूर्य नमस्कार करने का सवाल उठा रहा है.

करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी। फिल्म अगले साल बैसाखी के मौके पर रिलीज होगी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *