दिशा पाटनी का घर देखकर उड़ जाएंगे आपके होश,किसी महल से कम नही

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी को आज कौन नहीं जानता है. दिशा की खूबसूरती और उनके स्टाइल का हर कोई दीवाना है. आज दिशा का जन्मदिन है। 13 जून 1992 को जन्मीं दिशा का 29वां जन्मदिन है। दिशा ने साल 2016 में फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आइए आज उनके जन्मदिन पर दिशा के घर का भ्रमण करते हैं।

दिशा की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि देखकर हर कोई हैरान है. बॉलीवुड में एंट्री करते ही दिशा ने सभी की निगाहें अपनी ओर कर ली हैं।

दिशा ऐसी अभिनेत्रियों में आती हैं, जिन्होंने कम समय में काफी सफलता हासिल की है। दिशा अब 29 साल की हो गई हैं। इतने कम समय में कामयाबी हासिल करने वाली दिशा एक आलीशान घर में रहती हैं। मुंबई को महज 500 रुपये में लाने वाली दिशा पटानी का घर बेहद आलीशान है।

दिशा ने कुछ साल पहले ही 5 करोड़ का घर लिया है। दिशा ने अपने लिए अलग घर बनाया है। जिसमें वह खुद रहती है। दिशा के घर की तस्वीरों को एक नामी इंटीरियर डिजाइनर ने डिजाइन किया है। दिशा ने अपने घर को एक डिजाइनर कंपनी ने डिजाइन किया है।

जिसकी तस्वीरें उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. दिशा के घर में देखा जाए तो इसमें काफी पुराने जमाने की शाही चीजों का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा घर में बड़े-बड़े दीये और झूमर भी दिखाई दे रहे हैं।

इसके अलावा घर में छोटी-छोटी पेंटिंग हैं जिन्हें दीवारों पर लगाया गया है। इसके अलावा घर में रंग-बिरंगी चीजें भी रखी गई हैं। घर को लकड़ी के सोफे और रंगीन दीवारों से डिजाइन किया गया है। घर में सफेद बैकग्राउंड वाले झूमरों का इस्तेमाल किया गया है।

दिशा का घर किसी महल से कम नहीं लग रहा है। घर में डाइनिंग एरिया को भी अच्छा स्पेस दिया गया है। जहां सफेद सोफे का इस्तेमाल किया गया है। दिशा ने अपने घर में हर रंग को जगह दी है। क्योंकि वह खुद चाहती है। दिशा के घर को रंग-बिरंगी चीजों से बनाया गया है।

दिशा का यह घर बेहद आलीशान है। लेकिन वह इतने कम समय में ही लोकप्रिय हो गई हैं। दिशा ने साल 2015 में ही बीच में ही पढ़ाई छोड़ दी थी। क्योंकि दिशा को मॉडलिंग इंडस्ट्री से काफी अच्छे ऑफर्स मिलने लगे थे।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *