इस टीवी अभिनेत्री ने बदल लिया लुक,अभिनय करने वाली इस एक्ट्रेस ने करवाया ऐसा फोटो शूट की देखकर हिल जाएंगे आप ।

Uncategorized

टीवी शो ‘देवों के देव महादेव'(2011-14) में पार्वती का रोल प्ले कर फेमस हुईं सोनारिका भदौरिया इनदिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। टीवी सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली सोनारिका भदौरिया असल जिंदगी में वैसी बिल्कुल भी नहीं जैसी वो इस सीरियल में नजर आती थी।

बता दें, सोनारिका ने ‘देवों के देव महादेव’ में माता पार्वती का रोल निभाया था। जिसमें वे साक्षात माता पार्वती लग रहीं थीं। उनके इस रोल के लिए उन्हें सभी लोगों ने काफी पंसद किया था।

लेकिन जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें अपलोड की तो वे आलोचना से घिर गयीं। मैसेज इस तरह की फोटो इस अभिनेत्री ने खिंचवाई है वह बिल्कुल गलत है अगर वह किसी धार्मिक नाटक में कार्य कर रही हैं और एक मेन रोल अभिनय कर रहे हैं तो उंहें इस तरह की फोटो खिंचवा कर लोगों की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाने चाहिए या तो फिर वह रोल ही नहीं करना चाहिए था।

शायद उनके फैंस को उनका ये अवतार हजम नहीं हुआ। उनकी इन तस्वीरों पर लोगों ने की आपत्तिजनक कमेंट्स किए जिसके बाद सोनारिका ने वो फोटोज डिलीट कर दीं।

लेकिन बाद में उन्होंने सारी फोटोज को फिर से अपलोड कर दिया। बता दें, 23 साल की सोनारिका मुंबई की ही रहने वाली हैं। वह टीवी सीरियल के अलावा तेलगू फिल्मों मे भी काम कर चुकी हैं।

बता दें, सोनारिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने शूट, घूमने के वक्त के फोटोज शेयर करती रहती हैं।