सैफ अली खान का हुआ सुफड़ा साफ फ़िल्म बंटी और बबली बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर पिटी

अब तो ऐसा मान लीजिए कि यशराज फिल्म की बंटी और बबली 2 बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरीके से पिट चुकी है पहले ही दिन जो फिल्म का कलेक्शन निकल कर सामने आया है वह इस बात के सबूत दे ही देते हैं! और ऐसा ही जैसा बंटी और बबली 2 के सामने चुनौतियां खड़ी हुई थी वही आने वाली फिल्म सत्यमेव जयते 2 और सलमान खान की अंतिम के सामने भी खड़ी होगी हालांकि यह बात दूसरी है कि इन फिल्मों के पास लाइफ लाइन भी है जो कि सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म के साथ नहीं थी!

चौतरफा संकट में फंसी बंटी और बबली 2 की बाउंटी इस तरह बिगड़ गई है कि अब कोई चमत्कार ही फिल्म को संभाल सकता है. अक्षय कुमार की सूर्यवंशी के सामने बंटी और बबली 2 की एडवांस बुकिंग प्रभावित हुई थी, जो तीसरे हफ्ते में चली गई थी। फिल्म पहले दिन मुश्किल से 2.5 करोड़ रुपए ही निकाल पाई थी। समस्याएं तो पहले से ही थीं, लेकिन रिलीज के बाद जो समीक्षाएं आईं, उन्हें फिल्म की तुलना पहले भाग से करने और इसे औसत साबित करने का खामियाजा भुगतना पड़ा। अक्षय कुमार ने थिएटर में बंटी और बबली 2 का रास्ता रोक दिया। कार्तिक आर्यन की “धमाका” ने हिंदी दर्शकों को नेटफ्लिक्स पर घर से नए सिरे से मनोरंजन का विकल्प भी दिया।

जो कुछ बचा था उसे सीबीएसई बोर्ड की टर्म 1 परीक्षाओं और भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी 20 क्रिकेट श्रृंखला के उपहार के रूप में देखा जाता है। फिल्म ऐसे समय में आई है जब लोगों के सामने कई इवेंट और विकल्प हैं। रविवार को बड़ा क्रिकेट मैच भी है। टीम इंडिया ने अब तक तूफानी खेल दिखाया है। वर्ड माउथ और मनोरंजक सामग्री के कारण सूर्यवंशी अभी भी अच्छा कर रही है। बॉक्स ऑफिस पर बंटी और बबली 2 के निर्माताओं को पूरे हफ्ते निराश करने की उम्मीद है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *