रानू मंडल की जिंदगी आई पटरी पर, अब इस मशहूर हीरो के साथ करने जा रही है काम

लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर रातोंरात स्टार बनने वाली रानू मंडल के दिन बदल गए हैं। हिमेश रेशमिया के साथ गाना गाने वाली रानू को अब एक और फिल्म में गाने का ऑफर मिला है. हालांकि यह ऑफर उन्हें बॉलीवुड से नहीं बल्कि बांग्लादेश से मिला था। रानू मंडल को बांग्लादेश फिल्म स्टार हीरो अलोम द्वारा निर्मित दो अलग-अलग फिल्मों के लिए दो गानों की पेशकश की गई है।

इस खबर की पुष्टि खुद बांग्लादेशी फिल्म स्टार हीरो आलम ने सोशल मीडिया पर की है। इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कई लोग चाहते हैं कि रानू फिर से लाइमलाइट में आ जाएं तो वहीं कुछ लोग अब भी उन्हें ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को पहला मौका दिया था. उन्होंने अपनी फिल्म हैप्पी, हार्डी और हीर में दो गाने गाने का मौका दिया। फिल्म में रानू मंडल ने आशिकी में तेरी और तेरी मेरी कहानी गाना गाया था। इसके लिए उन्हें लाखों रुपये मिले थे, लेकिन रानू इस लोकप्रियता को संभाल नहीं पाईं।

फिल्मों के बाद रानू को स्टेज शो और फैशन शो के ऑफर मिले। जहां उन्हें उनके इस रवैये की वजह से काफी ट्रोल किया गया था. इतना ही नहीं वह सिंगिंग शो का भी हिस्सा बनीं। गौरतलब है कि रानू मंडल को लंबे समय से काम नहीं मिला है लेकिन बीते दिनों वह बचपन के प्यार का गाना गाती नजर आई थीं.

साल 2019 में एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक महिला लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर भीख मांग रही थी. इस महिला का नाम रानू मंडल था। वीडियो सामने आने के बाद रानू रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं। हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया।

रानू अपने गानों को लेकर न सिर्फ सोशल मीडिया पर छाई रहीं, बल्कि उनके मेकअप से जुड़े कई मीम्स भी वायरल हुए. दरअसल, रानू एक इवेंट में हैवी मेकअप के साथ पहुंचीं। लोगों ने उनके इस लुक का खूब मजाक उड़ाया था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *