2 बच्चों को जन्म देने के बाद रोने लगी करीना कपूर खान, आंख के आंसू नही हुआ बंद, बोली : बहुत दुःख में हूँ….

करीना कपूर खान जो कि हिंदी सिनेमा की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक है उन्होंने अपने खुद के दम पर ही इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान बनाई हैं वही सोशल मीडिया पर भी करीना कपूर काफी ज्यादा सक्रिय रहती है और अपने चाहने वालों के बीच उनके पोस्ट हमेशा शेयर होते रहते हैं वहीं कुछ दिन पहले करीना कपूर खान ने अपने अधिकारी इंस्टाग्राम अकाउंट से एक योग करते हुए फोटो शेयर की थी! इस दौरान उन्होंने कैप्शन में अपने योग जर्नी पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट की थी और इस दौरान हर कोई हैरान रह गया था जब उन्होंने कुछ खुलासा किया!

अभिनेत्री ने अपनी फोटो में कैप्शन में लिखा कि मेरे लिए योग जर्नी साल 2006 में शुरू हो गई थी और इसी दौरान मैंने फिल्म टशन और जब वी मेट साइन की थी लेकिन अब दो बच्चों मैं काफी थक गई और दर्द से भरी हुई हूं लेकिन मैंने हार नहीं मानी है धीरे-धीरे अपनी वापस हासिल करने की कोशिश कर रही है दरअसल योग से मेरा टाइम पास हो जाता है और यह मेरे लिए कंसल्टेंसी की मंत्र भी है!

वहीं दूसरी ओर करीना कपूर खान की इस पोस्ट में उनके चाहने वालों के अंदर भी एक नई उमंग बनने वाली हैं केवल करीना कपूर के फैंसी नहीं बल्कि देश के अन्य सेलिब्रिटी के लिए भी अभिनेत्री का यह पोस्ट काफी ज्यादा प्रेरणादायक है बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ करीना कपूर की पोस्ट को लाइक किया है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *