VIDEO: सपना चौधरी सजी अपने साजन के लिए, लोग बोले- नजर उतार लो…

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के वीडियो और तस्वीरें अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं वही उनके चाहने वालों की भी संख्या कोई कम नहीं है जिसके चलते हैं अगर वह अपनी कोई फोटो या वीडियो भी शेयर करती है तो देखते ही देखते वह वायरल हो जाता है ऐसे में अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक इंस्टाग्राम रील सोमवार को शेयर की है जिसमें वह सफेद साड़ी में डांस करती नजर आ रही है!

इसमें सपना चौधरी ने सफेद साड़ी पहनी हुई है और वीडियो में मैं तो सज गई सजना के लिए गाने पर नाचती ही नजर आ रही है वहीं इस दौरान उनके एक्सप्रेशन भी काफी ज्यादा कमाल के हैं उनकी यह दिल उनके चाहने वालों को काफी ज्यादा पसंद भी आ रहे हैं वहीं 24 घंटे में ही इसको अब तक 51000 से ज्यादा लाइक और एक लाख से ज्यादा लोगों के द्वारा देखा जा चुका है!

वही इसके ऊपर जमकर कमेंट भी आ रहे हैं ऐसे में उनकी एक चाहने वाले ने लिखा है कि आप हरियाणा की रानी है बहुत खूब सपना! वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि इतनी सुंदर हो आप नजर उतार लो! वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी ने अपने इस रील को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि पक्षी की तरह स्वतंत्र प्रेमी जितनी वाइल्ड!

https://www.instagram.com/reel/CWSc_jtBxMn/

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *