खुलासा : 22 साल से रानी मुखर्जी जूझ रही हैं इस बड़ी बीमारी से, पति को भी नहीं पता चलने दिया

Celebrities

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी जल्द ही फिल्म ‘हिचकी’ में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में रानी का किरदार स्टैमरिंग करता दिखाई देगा. रानी काफी समय बाद बड़े परदे पर नज़र आयेंगी. आपको बता दें दर्शकों के दिलों पर राज़ करने वाली रानी पिछले 22 साल से एक बड़ी बीमारी से जूझ रही हैं. रानी की इस बीमारी की किसी को भी कोई जानकरी नहीं है.

आपको बता दें फिल्म हिचकी में रानी का जो किरदार है वो उनकी रियल लाइफ़ से जुड़ा है. जी हाँ ये बात सच है कि रानी असल जिंदगी में भी हकलाती थी लेकिन अब रानी ने अपनी इस समस्या पर काबू पा लिया है. आपको बता दें रानी ने इस बात को खुद स्वीकार किया है. रानी ने बताया कि इस बात की जानकारी किसी को नहीं थी यहाँ तक की कई सालों तक उनकी टीम को भी इस बारे में नहीं पता था और ये ही नहीं उनके पति को भी इस समस्या की जानकारी नहीं थी.

रानी ने बताया कि उनकी इस समस्या को कोई नहीं पकड़ पाया क्योंकि उन्होंने इसे ठीक करने के लिए बहुत काम किया है. रानी शूटिंग के समय अपनी लाइन्स की पूरी जानकरी रखती हैं वो इस बात का हमेशा ध्यान रखती हैं की उन्हें कहाँ पॉज लेना है और कहाँ बोलना है. रानी कहती हैं कि अब उनकी कोई कमजोरी नहीं है वो ये सब अच्छे से डील कर सकती हैं. रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी अगले साल रिलीज़ होने वाली है.

रानी कहती हैं, ”मैंने हमेशा पॉजिटिव साइड देखने की कोशिश की है, मुझे आदिरा को खुश होते देखकर भी काफी खुशी मिलती है और अपने पिता को खोने के बाद सिर्फ इसी वजह से मैं अपने डिप्रेशन से डील कर पा रही हूं.”