प्रियंका चोपड़ा ने इंटरव्यू देते हुए सबके सामने दे दिया हैरतअंगेज बयान, कहा: मेरा पति मुझे …

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अगर प्रियंका चोपड़ा अपनी स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं वही अपने लुक्स और ज्वेलरी को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती है अब हाल ही में भी प्रियंका चोपड़ा से उनकी फेवरेट ज्वेलरी के बारे में पूछा गया तो उनका कहना है कि अगर मैं यह नहीं कहूंगी कि मेरी सगाई की रिंग तो मेरे पति मुझे मा र देंगे, मैं मजाक कर रही हूं!

वही हॉलीवुड की अदाकारा प्रियंका चोपड़ा आगे कहती है कि वैसे सच में मेरी रिंग मेरे लिए काफी खास है इससे मेरी खास यादें जुड़ी हुई है इसलिए यह मेरे लिए हमेशा खास रहेगी मैं इसे लेकर काफी इमोशनली अटैचेद भी हूं!

वही इस अंगूठी को लेकर निक ने एक इंटरव्यू के अंदर बताया था कि उन्हें ऐसी रिंग चाहिए थी जिसका उनके पिता से कनेक्शन हो, उस समय मुझे मालूम था कि रिंग टिपनी की होनी चाहिए मैंने अपने दोनों भाइयों की मदद ली और रिंग चुनी! वही हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार प्रियंका चोपड़ा के रिंग की कीमत दो करोड़ से ज्यादा थी!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने निक के साथ साल 2018 में जोधपुर में क्रिश्चियन और हिंदी रीति-रिवाजों के इसके बाद दोनों ने दिल्ली और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *