Celebrities Entertainment Video

दुनिया से छुपा रहे थे सलमान और ऐश्वर्या जिस रात का सच आख़िरकार वीडियो में सामने आ ही गई असलियत

बॉलीवुड के दबंग खान और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से शुमार विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय के बीच के रिश्ते के बारे में तो सभी को पता होगा कि ये जोड़ी अपने समय में कितना ज्यादा चर्चाओं का विषय रही है. आखिरकार हो भी क्यों ना इन दोनों जैसी प्रेम कहानी किसी की रही भी कहाँ है. हलाकि आज दोनों के रास्ते अलग-अलग हैं. सलमान ने तो खैर अब तक किसी से शादी नहीं की है और आज भी वे चर्चाओं का विषय बने रहते हैं कि सलमान की शादी कब होगी लेकिन वहीँ ऐश्वर्या बच्चन परिवार की बहु हैं और एक बेटी की माँ भी.

सलमान और ऐश्वर्या आज भले ही एक दूसरे से अलग हों लेकिन आज भी हर किसी के मन में यह सवाल रहता है कि आखिरकार एक दम से दोनों के बीच ऐसा क्या हो गया कि एक रात में ही दोनों के रास्ते अलग हो गए. तो चलिए आज हम आपको इन दोनों से जुड़े कई राजों का पर्दाफाश करेंगे. जी हाँ आपको बता दें कि इन दोनों की लव लाइफ की शुरुआत संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम के दौरान हुई थी.

दोनों ही हमेशा मीडिया से अपने रिलेशनशिप को छिपाकर रखते थे लेकिन तभी एक तस्वीर वायरल हो गई थी जिसमें  सलमान ऐश्वर्या को किस कर रहे थे. आपको जानकर हैरानी होगी कि ऐश्वर्या की ज़िन्दगी पर किताब लिखी गयी है जिसका नाम है ‘हॉल ऑफ फेम’. इस किताब के मुताबिक निर्देशक मंसूर अली की फिल्म ‘जोश’ (2000) पहले सलमान खान को ऑफर की गई थी और इस फिल्म में सलमान को ऐश्वर्या के भाई का किरदार निभाना था, जो कि सलमान को बिलकुल भी गवारा नहीं हुआ और उन्होंने साफ़ माना कर दिया कि वे ये फिल्म नहीं करेंगे. ऐसा कहा जाता है कि सलमान ने फिल्म के प्रोड्यूसर रतन जैन तक से कहा था कि “यार ऐश्वर्या को मेरी बहन मत बनाओ…”

धीरे धीरे दोनों के बीच की नजदीकियां सब को साफ़ नजर आने लगी थीं. इतना ही नहीं ऐश्वर्या तो सलमान के परिवार के भी बेहद करीब आ गयीं थी और सलमान के सभी दोस्त उन्हें भाभी तक कहकर बुलाने लगा थे. ऐसे में इतना सब कुछ होना कोई सपने से कम नहीं लगता जब आपको सब कुछ अच्छा-अच्छा ही दिखे लेकिन हुआ वही जो हर प्यार करने वाले का होता है जी हाँ अब जहाँ सलमान का परिवार उन्हें बहु मान चुका था ऐश्वर्या की फैमिली ने सलमान को अपनाने से इनकार कर दिया.

ऐश्वर्या पर लिखी गई किताब “हॉल ऑफ फेम” के मुताबिक, ऐश्वर्या ने खुद अपने एक इंटरव्यू में बताया था, कि “मैं कभी ऐसा कुछ नहीं करूंगी जिससे कि मेरे माता-पिता को दुख पहुंचे.” अब उनके ऐसा कहने से आप ये मत समझिएगा कि  ऐश्वर्या ने अपने रिश्ते को बचाने के लिए कुछ नहीं किया बल्कि आपको जानकर हैरानी होगी कि जब ऐश्वर्या के माता-पिता ने सलमान के साथ उन्हें अपना रिश्ता खत्म करने के लिए कहा तो ऐश्वर्या ने उनकी इस बात से साफ़ इनकार कर दिया था और वे अपने माता-पिता का ही घर छोड़कर मुंबई के लोखंडवाला में ब्रूक हिल टॉवर के एक अपार्टमेंट में रहने चली गई थीं. फिर क्या था अब हुआ वो ही जो भगवान् को मंज़ूर था कि उस रात सलमान और ऐश्वर्या के बीच कोई अनबन हुई कि दोनों ने अलग रहने का विचार बना लिया.

देखें वीडियो :-

You may also like

Read More

post-image
Entertainment

13 साल के छात्र से 41 बार संबंध बनाकर टीचर हो गई प्रेग्नेंट,उसके बाद जो हुआ जानकर दंग रह जाएंगे

कहते हैं प्यार की कोई उम्र या सीमा नहीं होती है प्यार जिसको होना होता है वो कभी भी और किसी से भी हो...
Read More
post-image
बॉलीवुड

जैकलीन को देख बेकाबू हुआ एक्टर, कट बोलने पर भी लगातार चूमता रहा

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म फ्लाइंग जट्ट रिलीज हो चुकी है बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस ने फिल्म फ्लाइंग...
Read More
post-image
बॉलीवुड

अभी श्रीदेवी की गम से बाहर भी नहीं आया बॉलीवुड तबतक इस खबर ने सबको झकझोर दिया। …

दोस्तों 2018 का साल  फिल्म और TV इंडस्ट्री  के लिए कुछ खास नहीं रहा है हर दूसरे दिन कोई ना कोई बुरी खबर आ...
Read More
post-image
बॉलीवुड

साथ निभाना साथिया की गोपी असल जिंदगी में है बेहद हॉट ओर ग्लैमर, देखकर यकीन नहीं होगा

भारत में टीवी सीरियल को देखा और पसंद भी किया जाता है भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री कई बेहतरीन  सीरियल बनाएं उनमें से एक बेहतरीन सीरियल...
Read More
post-image
अजब ग़ज़ब

आकाश अंबानी की पार्टी में ऐश्वर्या हुई OOPS MOMENT का शिकार,शर्म से छुपाई आंखें

देश के सबसे अमीर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के बड़े  बेटे आकाश अंबानी की रिंग सेरेमनी के बाद पार्टी रखी गईजिसमे  बॉलीवुड के तमाम सितारे...
Read More