Rakhi Sawant के लटको झटको की वीडियो हुई वायरल : वीडियो देख नहीं रुक रही लोगो की हसीं !

सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है। जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। राखी सावंत के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस की हंसी रुकने का नाम ही नहीं ले रही। हमेशा कॉन्ट्रोवर्सी में रहने वाली राखी सावंत अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए कुछ ना कुछ नया करती रहता है।

आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी अजीब हरकतों की वजह से राखी सावंत चर्चा में रहती है। राखी सावंत से जुडी बातों पर उनके फैंस भी काफी दिलचस्पी रखते है। सोशल मीडिया पर राखी वांट की तस्वारें और वीडियो काफी तेजी से वायरल होते हैं। हालही में राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

राखी ने पैपराजी के साथ लोगो को भी किया हैरान :

इस वीडियो में राखी को पैपराजी ने स्पॉट किया है , जिसमें राखी सावंत काफी मस्ती करती हुई नजर आ रही है। वायरल हो रहे राखी सावंत के इस वीडियो को देख के लोगो की हसीं ही नहीं रुक रही है। क्यूंकि राखी स्वांत इस वीडियो अजीबो गरीब हरकते कर रही है जिसकी वजह से लोग इस वीडियो काफी मजे लेकर देख रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत को पैपराजी ने स्पॉट किया और इस दौरान एक्ट्रेस अजीब चाल चलती दिखाई दीं। पैपराजी ने राखी से सवाल किया ‘क्या वो बिग बॉस देख रही हैं’ इसपर राखी ने कहा क्या वो उनकी चाल देख रहे हैं। इसके साथ ही राखी ने इस दौरान अपनी और कई बातों से सबका मनोरंजन किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्ट्रेस की चाल देख लोगो ने कहा :

अब सोशल मीडिया पर राखी का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और नेटिजंस इस वीडियो पर मजेदार रिएक्शंस दे रहे हैं। राखी सावंत अपने काम से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। आए दिन राखी और आदिल की कई कोजी तस्वीरें वायरल होती रहती है।

राखी के फैंस को दोनों की जोड़ी बेहद पसंद है और अक्सर पब्लिक में दोनों एक साथ मस्ती करते हुए देखा गया है। राखी को इस वीडियो में देख कर पता चल रहा है की उन्होंने आदिल के लिए करवाचौथ का व्रत भी रखा था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *