अल्लू अर्जुन की पुष्पा होगी इस दिन रिलीज़ : सलमान और शाहरुख़ की बिग बजट फिल्मो को दे सकती है बराबर की टक्कर !

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा द रूल’ को लेकर आई कुछ अपडेट , जिनकी वजह से सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं काफी बातें कर रहे हैं। हाल ही में अल्लू अर्जुन ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी फिल्म कब सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अल्लू अर्जुन की पुष्पा द रूल फिल्म बिग बजट फिल्म है इस फिल्म में 400 करोड़ रुपए का बजट दिया गया है।

आलू अर्जुन की पुष्पा द रूल  400 करोड़ के बजट की फिल्म को सुकुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मदाना की फिल्म ‘पुष्पा’ ने ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। पहली पुष्पा फिल्म दिसंबर 2021 में आई थी और इस फिल्म को हिंदी में भी डब किया गया था।  लोगों ने इस फिल्म को बेहद पसंद और प्यार किया था। पहले पार्ट की सफलता के बाद ही फैंस इसके दूसरे पार्ट  का इंतजार कर रहे हैं। अल्लू अर्जुन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी दूसरी फिल्म पुष्पा द रूल को लेकर बड़ा अपडेट किया है।

अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 को लेकर किए बड़े खुलासे :

आपको बता दें कि एक इवेंट में उन्होंने फिल्म के पार्ट 2 की रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी। रिपोर्टर की माने तो यह फिल्म इस साल नहीं बल्कि नए साल 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट के बारे में नहीं बताया गया है। आपको बता दें कि 2023 में बॉलीवुड के दो बड़े स्टार सलमान खान और शाहरुख खान की भी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। कहा जा रहा है कि दोनों खान की फिल्म को अल्लू अर्जुन की यह फिल्म बराबर की टक्कर दे सकती है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीते दिनों पुष्पा दा रूल की शूटिंग शुरू होने की कुछ तस्वीरें सामने आई थी।  जिनमें एक्टर को पूजा करते हुए देखा गया था और इस फिल्म में जल्द ही शूटिंग शुरू होगी इस बारे में भी बताया गया था। एक इंटरव्यू के दौरान अल्लू अर्जुन ने इसके बारे में बात की है और कहा की शूटिंग जल्दी शुरू हो रही है।

अल्लू अर्जुन की फिल्म देगी दोनों खानो को बराबर की टक्कर :

‘ kgf2’ और  आरआरआर की सफलता को देखते हुए अपनी इस फिल्म के मेकर्स ने बजट को बढ़ाने का फैसला किया।  बतादें की  बजट के बढ़ते ही इस फिल्म के मेन लीड रोल निभा रहे पुष्पा यानी ‘अल्लू अर्जुन’ ने अपनी भी फीस बढ़ा दी। उन्होंने इस फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए की फीस चार्ज की है। इस फिल्म की खास बात यह होगी कि इसमें अल्लू अर्जुन इस फिल्म में दो विलन  फाजिल और विजय सेतुपति से भिड़ते नजर आएंगे।

बॉलीवुड के दो बड़े खान सलमान खान और शाहरुख खान की फिल्में 2023 में रिलीज होने वाली हैं। सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 नए साल में ईद के मौके पर रिलीज होगी और वहीं शाहरुख खान की फिल्म दो फिल्में पठान और जवान 2023 में रिलीज होने वाली है। अल्लू अर्जुन की पुष्पा टू को लेकर अभी तक कोई डेट रिलीज नहीं की गई है लेकिन इतना कहा जा रहा है कि यह फिल्म 2023 में रिलीज होगी।  अगर यह फिल्म इन्हीं दिनों के बीच में रिलीज होती है तो अल्लू अर्जुन की यह फिल्म बॉलीवुड के दो बड़े खान को बराबर की टक्कर दे सकती है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *