खुशी कपूर की लेट नाइट पार्टी की तस्वीरें हुई वायरल : सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा बोल्डनेस में दे रही हैं अपनी बहन जान्हवी को मात !

खुशी कपूर बोल्ड लुक के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं आए दिन उनकी कोई ना कोई तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। खुशी कपूर ने  बॉलीवुड से अभी दूरी बनाए हुए हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। ख़ुशी अपने फैंस के लिए आए दिन तस्वीरें शेयर करती रहती है। 

हाल ही में सोशल मीडिया पर खुशी कपूर की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है वायरल तस्वीरों में खुशी कपूर का बोल्ड लुक देख उनके फैंस आहें भर रहे हैं लोगों को काफी पसंद आ रहा है और उनकी तस्वीरों पर उनके फैंस काफी प्यार और कमेंट बरसा रहे हैं। ख़ुशी कपूर का यह बोल्ड लुक ने लोगो का काफी प्रभावित किया है और उनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

वायरल हुआ ख़ुशी कपूर का पार्टी लुक :

दरअसल पैपराजी ने मुंबई में देर रात एक पार्टी में जाते हुए खुशी कपूर को स्पॉट किया और सोशल मीडिया पर खुशी कपूर का इस दौरान का पार्टी लुक काफी चर्चा में बना हुआ है। इस दौरानख़ुशी कपूर का बेहद ही बोल्ड लुक में दिखाई दी और उन्होंने पैपराजी को देख काफी बोल्ड पोज भी दिए।

खुशी कपूर के इस स्टाइल्स को देख कर लोगो ने कहा की ख़ुशी ने अपनी बहन जान्हवी को भी बोल्डनेस में पीछे छोड़ दिया है। खुशी कपूर का लुक लोगों को बेहद पसंद आ रहा है और इस लुक में खुशी कपूर बेहद बोल्ड सीन दिखाई दे रही हैं जैसा कि आप देख रहे हैं खुशी कपूर की सामने आई इन तस्वीरों में खुशी कपूर बेहद बोल्ड और सिजलिंग लुक में दिखाई दे रही हैं।

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि खुशी कपूर स्ट्रैपी ड्रेस पहने अपनी कर्वी फिगर बिंदास और बेहद डेयरिंग अंदाज में फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।खुशी कपूर अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही लोगो के दिलो पर छा चुकी हैं। सोशल मीडिया पर खुशी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और हर किसी को उनके बॉलीवुड डेब्यू का काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है।

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *