रानी चटर्जी ने 42 की उम्र में अपने बोल्ड अंदाज से किया सोशल मीडिया का पारा हाई, तस्वीरें देख फैंस नहीं कर पा रहे अपनी आंखों पर विश्वास

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी को अब किसी परिचय की जरूरत नहीं है. उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर ही देश भर में खास पहचान हासिल की है। पिछले कुछ समय से रानी अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने स्टाइलिश लुक और सिजलिंग फोटोशूट की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही है. रानी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं।

https://www.instagram.com/p/CcYAxA8pJDE/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c4a5a5c5-68ef-4f3a-8be6-7cb5a1a50c2f

गौरतलब है कि अब फिर से उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक झलक दिखाई है. इसमें वह रेड कलर की बेहद शॉर्ट वेलवेट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए रानी ने लाइट मेकअप किया है। यहां उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं। इस ड्रेस की नेक काफी डीप है, जिससे उनके क्लीवेज नजर आ रहे हैं. हालांकि लोगों की निगाहें रानी की बोल्डनेस पर टिकी हुई हैं। रानी ने अपनी कुल 9 तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह एक से बढ़कर एक पोज देकर खूबसूरती बिखेर रही हैं।

आपको बता दें कि रानी के फैंस उनके इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं. रानी की फोटोज को देख उनके फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स खूब कमेंट भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि रानी इन दिनों जिम में खूब पसीना बहाती नजर आ रही हैं. ऐसे में रानी वजन घटाने के बाद लगभग हर दिन अपने ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें शेयर कर रही हैं. अब रानी के इस अंदाज ने भी लोगों को हैरान कर दिया है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *