टीवी की इस संस्कारी बहू ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज….फोटोशूट के लिए पहना ट्रांसपेरेंट टॉप….

टीवी एक्ट्रेस और ‘उतरन’ फेम टीना दत्ता ने अपने दम पर एक्टिंग की दुनिया और हर घर में अपने एक अच्छी खासी पहचान बना ली है।खास बात ये है कि आज भी बहुत से लोग उन्हें ‘इच्छा’ के नाम से ही जानते हैं।बता दे कि, देशभर में उनके लाखो फॉलोअर्स मौजूद है।टीना के हर बात जानने के लिए फैंस बहुत बेताब रहा करते है,लेकिन पिछले कुछ समय से टीना अपने हॉट अवतार से सभी के होश उड़ा रही हैं।

https://www.instagram.com/p/Ca3meHpqZkE/?utm_source=ig_web_copy_link

शेयर की इंस्टाग्राम पर फोटो…

दरअसल,बात यह है कि, दर्शकों ने उन्हें शोज में एक संस्कारी बहू या बेटी के किरदार में देखा है। ऐसे में जब भी वह बोल्ड लुक में नजर आती हैं, तो फैंस उन्हें देख हैरान रह जाते हैं।टीवी की ये संस्कारी बहू टीना वाकई असल जिंदगी में काफी बोल्ड और हॉट है।इस बात का सबूत है उनका इंस्टाग्राम अकाउंट।वह पिछले काफी समय से लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं।बता दे कि, टीना एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण चर्चा में आ गई हैं।हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें उन्हें ट्रांसपेरेंट शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है। टीना ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए स्मोकी मेकअप किया है और यहां उन्होंने बालों में जेल लगाकर सेट किया हुआ है।

https://www.instagram.com/p/Ca6IWY2qK2O/?utm_source=ig_web_copy_link

कातिलाना अंदाज में दिखी टीवी की ये बहु…

अपने लुक ने टीना ने कानों में छोटे-छोटे गोल्डन ईयररिंग्स कैरी की हैं। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट में अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह सोफे पर बैठकर अलग-अलग पोज दे रही हैं। जहां पहली फोटो में वह कैमरे की ओर देखकर कातिलाना अंदाज से वार कर रही है। वहीं, दूसरी तस्वीर में टीना कहीं खोई हुई नजर आ रही हैं।बता दे कि, टीना की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। इसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही है और फैंस के बीच उनका यह लुक तेजी से वायरल हो रहा है।फैंस उनके इस लुक पर भी हो गए हैं।कुछ ही घंटों में इन फोटोज पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *