बिकिनी में बोल्ड लुक देती दिखी शाहरुख खान की लाडली….अनन्या पांडे और शनाया का भी दिखा बोल्ड अवतार…

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान बीते कुछ समय से काफी चर्चा में बनी हुई है। गौरतलब है कि,सुहाना उन स्टार किड्स की लिस्ट में शुमार हैं, जिन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले ही लंबी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली है।बता दे कि, फैंस उनके एक झलक को बेताब रहते है।ऐसे में जब भी उनका कोई वीडियो और फोटो सामने आता है, वह तेजी से वायरल होने लगता है और फैंस उन्हे काफी प्यार लुटाते है।

https://www.instagram.com/p/Ca2Drr1N3Q-/?utm_source=ig_web_copy_link

पानी के अंदर दिखी ये तीनो अदाकारा…

सूत्रों की माने तो, एक बार फिर से सुहाना खान का एक वीडियो काफी ज्यादा चर्चे का विषय बन रहा है। इस बार एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड और सिजलिंग लुक देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि,सुहाना स्वीमिंग पूल में मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं।बता दे कि, ये तीनो एक्ट्रेस बिकिनी पहनी हुई है और बिकिनी में उनका लुक काफी हॉट और बोल्ड दिख रहा है।इस वीडियो को शनाया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है और इसमें तीनों अंडरवॉटर कैमरे में देखते हुए पोज दे रही हैं। इस वीडियो में तीनों ही काफी बोल्ड दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर सुहाना, शनाया और अनन्या का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।उनके फैंस को उनका ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है,और उनके फैंस जमकर लाइक्स और कॉमेंट्स कर रहे है।

जल्द ही बॉलीवुड में रखने वाले है कदम…

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पता चल रहा है कि, शाहरूख खान की लाडली जल्द ही बॉलीवुड जगत में कदम रखने की तैयारी कर रही है।कुछ समय पहले ही उन्हें जोया अख्तर के ऑफिस के बाहर देखा गया था. हालांकि, फिलहाल सुहाना के डेब्यू को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं हो पाई है।दूसरी ओर शनाया को हाल ही में करण जौहर ने लॉन्च किया है और वह करण की फिल्म ‘बेधड़क’ में नजर आने वाली है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *