कपिल शर्मा के शो को छोड़ने के सालों बाद ‘दादी’ ने किया खुलासा, अली असगर ने कहा, ‘ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है जब आपकी लाइफ में…’

भारत के फेमस कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो हम सब देखते ही हैं. जहां हर एक कलाकार अपने आप ही एक टीम से कम नहीं है. और उनकी कलाकारी के आगे किसी की नहीं चलती है. लेकिन आज हम आर्टिकल के माध्यम से आपको द कपिल शर्मा शो के दादी, मैं आखिर क्यों द कपिल शर्मा शो छोड़ दी उसकी वजह क्या थी इतना बड़ा फैसला ले लिया.इसकी पूरी जानकारी आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको देंगे.

https://www.instagram.com/reel/CZ6BviZDd4L/?utm_source=ig_web_copy_link

बताई असली वजह

कपिल शर्मा शो के दादी का किरदार निभाने वाले अली असगर अपने दर्द को बयां करते हुए उन्होंने बताया कि. इन सब बातों का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया है जिन्होंने इस दौरान कई सारी बातों के साथ सो को अचानक छोड़ने की असली वजह का भी खुलासा किया. जिसमें उन्होंने या बताया कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. आपकी लाइफ में ऐसे जब आप दोहराने पर खड़े होते हैं आपको एक बार आ और करा फैसला लेना होता है मैं आज भी और किस को मिस करता हूं हमने एक टीम की तरह काम किया था. लेकिन उसी दौरान एक ऐसा समय आया जब सिर्फ प्रोफेशनल तौर पर मुझे लगा कि अब बहुत ज्यादा हो गया क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से मैंने तो छोड़ दिया क्योंकि मेरा कैरेक्टर फिर हो गया था मेरा काम रुक सा गया था वही मेरी रोल में इंप्रूवमेंट का कोई स्कोप नहीं था यही कारण था कि मैंने शो को अलविदा कहना ही सही समझा.

https://www.instagram.com/p/Caq8RovMH6M/?utm_source=ig_web_copy_link

जाने कुछ और भी.

या तो हम सब जानते ही हैं कि पूरे भारत के अलावा विश्व में और भी कई ऐसे देश है जहां भारत के सबसे बड़े कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो बहुत ही प्यार से देखी जाती है. जन्मदिन रोल पर कपिल अपना रोल निभाते हैं जिन्होंने ना जाने कितने अवार्ड शो अपने नाम किया होंगे. अगर हम इस कॉमेडी शो की बात करें जहां हर एक कलाकार अपने आप में एक बहुत ही बड़ी काबिलियत रखता है. अगर हम दादी के रोल निभाने वाले अली असगर की बात करें जिन्होंने खाने के लिए ना जाने क्या-क्या तू वही चंदन प्रभाकर ने लोगों का थाने के लिए चंदू चाय वाले का रोल बड़े ही प्यार से निभाया है. जिसकी वजह से शर्मा शो आज इतनी पॉपुलर हो चुकी है जिसे हर कोई बड़े ही प्यार से देखता है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *