मलाइका अरोड़ा ने पहनी इतनी ज्यादा ट्रांसपेरेंट ड्रेस, झलक गया सब कुछ

मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर शेयर कर है जो लोगों का ध्यान खींच रही हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन काउच पर कातिलाना पोज देते हुई नजर आईं.


इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा ऑरेंज कलर का वनपीस पहने हुए हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस ने इतनी ज्यादा ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी है कि उनकी ब्रा साफ झलक रही है. तस्वीर में एक्ट्रेस बालों को बांधे हुए हैं और गॉगल्स भी लगाए हुए हैं. इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा किलर लुक्स लोगों को मदहोश कर रहा है. तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘कवर मी इन सनशाइन.’

पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस

इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा ऑरेंज कलर का वनपीस पहने हुए हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस ने इतनी ज्यादा ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी है कि उनकी ब्रा साफ झलक रही है. तस्वीर में एक्ट्रेस बालों को बांधे हुए हैं और गॉगल्स भी लगाए हुए हैं.

कुछ दिन पहले मलाइका ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा अजीबोगरीब ड्रेस पहने दिखी थीं. एक्ट्रेस की इस तस्वीर को जब आप ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि आखिर इन्होंने क्या पहना हुआ है. एक्ट्रेस ने इस तस्वीर में शॉर्ट स्कर्ट के साथ कोट पहना हुआ था जिसमें वो कैमरे पर जबरदस्त पोज देती नजर आई थीं.

इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा का क्लीवेज साफ नजर आ रहा था. तस्वीर में मलाइका दीवार के सहारे पोज देती हुई दिखीं. मलाइका ने अपने लुक को पूरा करने के लिए सुर्ख लाल लिपस्टिक और हाई हील्स पहने थे. मलाइका का ये लुक उनके फोटोशूट का है जो उन्होंने First Look मैगजीन के लिए करवाया था. फोटोशूट की तस्वीर शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा था- ‘फर्स्ट लुक के लिए 2022 का सेक्सी कूल ट्रेंड सेट करना.’

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा करीब 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ये दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ की तस्वीरें शेयर करते तो कभी रेस्टोरेंट और पार्टी में एक साथ नजर आते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *