अमिताभ के घर आया नया मेहमान, आराध्या को मिला छोटा भाई ऐश्वर्या भी खुश लेकिन ऐश्वर्या का नही बल्कि इनका है बेटा

अभिषेक बच्चन को बॉलीवुड में काफी इज्जत से देखा जाता है और उन्होंने अपने मेहनत और काबिलियत के दम पर एक अलग पहचान बनाई है. बता दें कि उनके पिता बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन है परंतु उन्हें अमिताभ बच्चन का पुत्र होने के बावजूद बॉलीवुड में काफी संघर्ष करना पड़ा. बात करें अभिषेक के निजी जीवन के विषय में तो उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन से शादी की है और उन दोनों को एक पुत्री भी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है. हाल ही में बच्चन परिवार से एक ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर बच्चन परिवार में खुशी का माहौल है और बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन को साथ में खेलने के लिए एक भाई मिल गया है.

बता दें कि अमिताभ बच्चन को एक पुत्र और एक पुत्री है. अमिताभ के पुत्र अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय बच्चन से शादी की है और उन दोनों को एक पुत्री है जिसका नाम आराध्या बच्चन है. वर्तमान समय में बच्चन परिवार में काफी खुशी का माहौल है और सभी सदस्य जश्न मना रहे हैं और इसका कारण यह है कि बच्चन परिवार में एक नया सदस्य जुड़ रहा है और आराध्या को उनके साथ खेलने के लिए एक छोटा भाई मिल गया है. नए मेहमान के आगमन से ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर अभिषेक बच्चन तक सभी खुश हैं.

बताते चलें कि अमिताभ बच्चन के घर में खुशियों के माहौल का कारण अमिताभ बच्चन के छोटे भाई अजिताभ बच्चन की पुत्री नैना बच्चन के पुत्र का जन्म है. बता दें कि नैना बच्चन रिश्ते में अमिताभ बच्चन की भतीजी हैं और उनका पुत्र अमिताभ का नाती हुआ और आराध्या बच्चन के लिए वह भाई स्वरूप है. नैना बच्चन के पुत्र के आगमन से आराध्या बच्चन को साथ में खेलने के लिए एक भाई मिल गया है और नए मेहमान के आगमन से पूरे घर में खूब खुशी का माहौल है और बच्चन परिवार मिलकर इस खुशी के मौके को इंजॉय कर रहा है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *