गंगूबाई के किरदार से न्याय नहीं कर पाई Alia Bhatt, उनकी जगह ये 5 अभिनेत्रियां गंगू के रोल में होती बेहद फिट

आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीजर बुधवार को रिलीज हुआ. टीजर में आलिया भट्ट का वो रूप देखने को मिला है, जो कि पहले कभी नहीं देखा गया. 1 मिनट 30 सेकंड का टीजर एक ऐसी छाप छोड़ता है, जिसे देखकर सिर्फ इतना ही कहा जा सकता है कि गंगूबाई के किरदार के लिए आलिया भट्ट से बेहतर कोई और अभिनेत्री नहीं हो सकती थी. हालांकि, क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली की पहली पसंद आलिया भट्ट कतई नहीं थी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और मूवी 25 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। इसका ट्रेलर इतना शानदार है तो फिल्म कितनी जबरदस्त होगी इसी बात को लेकर दर्शक भी काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं। लेकिन आज हम मूवी नहीं बल्कि उन 5 अभिनेत्रियों के बारें में बताने जा रहे हैं जो गंगूबाई काठियावाड़ी के किरदार के लिए आलिया भट्ट से कहीं ज्यादा फिट बैठतीं।

माधुरी दीक्षित

इस कड़ी में सबसे पहला नाम आता है माधुरी दीक्षित का जो फिल्म इंडस्ट्री में धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर हैं। 90 के दशक की बेहद खूबसूरत अदाकारा ने अपने बेहतरीन अभिनय और शानदार डांस के साथ-साथ पर्दे पर हर तरह के किरदार निभाए है। उन्होंने फिल्म गुलाब गैंग में जबरदस्त अभिनय किया था। इस लिहाज से माधुरी गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती थी।

प्रियामणि

‘द फैमिली मैन’ वेब सीरीज में नजर आई साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा प्रियामणि भी गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकती थी। बता दें कि, ये बेहद खूबसूरत हैं और अपने गजब के अंदाज से सभी को अपना दीवाना बना लेती हैं यही वहज है कि पूरे देश में इनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। ‘द फैमिली मैन’ में श्रीकांत बाजपेई की पत्नी के तौर पर नजर आयी तब इनको जमकर लोकप्रियता मिली थी। इसमें उन्होंने काफी बोल्ड और इंटिमेट सीन दिए थे।

कंगना रनौत

तीसरे नंबर पर आती हैं कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत अक्सर देश से जुड़े मुद्दों पर खुलकर बात करती हैं और बड़ी ही बेबाकी से अपनी बात सबके सामने रखती भी हैं। ऐसे में कुछ लोगों का मानना है कि, गंगूबाई काठियावाड़ी में गंगू के किरदार के लिए कंगना भी एक बेहतर विकल्प हो सकती थी।

अनन्या चटर्जी

अनन्या चटर्जी बंगाली फिल्मों की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं। इन्होंने कई सारी यादगार फिल्मों में एक्टिंग की है। बता दें कि, अनन्या चटर्जी काफी हॉट और चुलबुले अंदाज वाली एक्ट्रेस है। ऐसे में लोगों का मानना है कि, गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए अच्छा किरदार निभाने में सक्षम थी।

रवीना टंडन

पांचवे नंबर पर आती है बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा रवीना टंडन ये भी गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती थी। रवीना जितनी सुंदर है उनती अच्छी अदाकार भी हैं। इन्होंने 90 के दशके में अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए जबरदस्त पहचान बनाई है और ज्यादातर फिल्मों में बड़े-बड़े एक्टर के साथ नजर आई थीं।

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *