नेशनल प्लेयर रह चुका यह क्यूट सा बच्चा आज है बॉलीवुड का सुपरस्टार

बॉलीवुड स्टार्स के बारे में जानने के लिए फैंस हमेशा एक्साइटेड रहते हैं. आज के कामयाब सितारे बचपन में कैसे दिखते थे और उनका बचपन कैसा था. उनकी हॉबी क्या थी और उनकी पढ़ाई लिखाई कहां से हुई थी. फैंस अपने फेवरेट स्टार्स के लुक, हॉबी, स्ट्रगल और सक्सेस से इंस्पिरेशन लेते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक क्यूट से बच्चे की फोटो वायरल है रही है, जो अब बॉलीवुड का एक कामयाब सितारा है. लोग इसे पहचानने का चैलेंज ले रहे हैं. हम आपको बता दें कि यह बच्चा कोई और नहीं बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान हैं.

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने 8 साल की उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआत की थी. बहुत कम लोग जानते हैं कि आमिर टेनिस प्लेयर रह चुके हैं और नेशनल लेवल पर खेल चुके हैं. हालांकि उनके पिता चाहते थे कि वह फिल्मों में काम करें. उन्होंने अपने चाचा नासिर हुसैन की फिल्म ‘यादों की बारात’ में बतौर चाइल्ड एक्टर काम किया. 18 साल की उम्र में उनकी पहली फिल्म ‘सुबह-सुबह’ रिलीज हुई. 1988 में आमिर ने अपने कजिन मंसूर खान की डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ में लीड रोल किया, इस फिल्म से वह रातों रात स्टार बन गए.

इसके बाद आमिर ने कई फिल्मों में काम किया और उनकी फिल्मेंं एक के बाद एक हिट होती गईं. उनकी हिट फिल्मों की लिस्ट में दिल, दिल है कि मानता नहीं, जो जीता वही सिकंदर, अंदाज अपना अपना, रंगीला, राजा हिंदुस्तानी, गुलाम, सरफरोश, लगान, दिल चाहता है, रंग दे बसंती, फना, तारे जमीं पर, गजनी, 3 इडियट्स, धूम 3, पीके, दंगल, सीक्रेट जैसी फिल्में शामिल हैं. उनके फैंस को उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चढ़ा के रिलीज का इंतजार है

.

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर एक्टर आमिर खान और एक्ट्रेस करीना कपूर चर्चा में बने हुए हैं। उनके फैंस भी इस फिल्म का बेस्ब्री से इंतजार भी कर रहे हैं। दोनों सितारों को ऑनस्क्रीन लोग पसंद भी करते हैं और दोनो की जोड़ी भी लोगों को पसंद आती है। तो वहीं करीना और आमिर भी एक दूसरे के अच्छे दोस्त भी हैं। एक बार आमिर खान ने अपनी इस दोस्त के लिए एक खास तरह की डिजाइनर साड़ी खरीदकर गिफ्ट भी किया था जिसके लिए उन्होंने इसके लिए चार गुना कीमत भी दी थी।

अप्रैल में रिलीज होगी लाल सिंह चड्‌ढा

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आमिर खान और करीना कपूर के अलावा नागा चैतन्य और मोना सिंह भी इस फिल्म में अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म हॉलीवुड ‘द फोरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है। इससे पहले करीना और आमिर ‘थ्री इडियट्स’ और ‘तलाश’ जैसी फिल्मों काम कर चुके हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *