मलाइका अरोड़ा ने पहना ऐसा कपड़ा की, यूजर्स ने कहा “कुछ नीचे पहन क्यों नही लेती”

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर किसी ने किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है।एक्टर अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर एक्ट्रेस चर्चे में बनी रहती है।वह एक ऐसी अदाकारा हैं, जिन्होंने न केवल अपनी जिंदगी में आए उतार-चढ़ावों को बहुत खूबसूरती के साथ बैलेंस कर रखा है, बल्कि इसके बाद भी उन्होंने कभी हार नहीं मानी। बताने की मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी हॉट और सिंजलिंग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कभी कोई योगा पोज तो कभी न्यू लुक, मलाइका अपने फैंस को किसी भी तरह इंगेज रखने का हुनर जानती हैं।

https://www.instagram.com/p/CZn_QTVqAYm/?utm_source=ig_web_copy_link

वायरल तस्वीर में मलिका दिखी एक्स्ट्रा टाइट पैंट में…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका अरोड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी बोल्ड और हॉट फोटो शेयर करती रहती है। इसी बीच उनकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उन्होंने सफेद रंग के पुलओवर के साथ टाइट ब्राउन कलर की पैंट पहने हुई है। इस तस्वीर की इतनी वायरल होने की वजह ये पैंट है जो दिखने में काफी टाइट लग रही है और ये पैंट सोशल मीडिया पे सबका ध्यान भी खीच रही है।

https://www.instagram.com/p/CZI74LqqAae/?utm_source=ig_web_copy_link

इस तरह किया अपने लुक को कंप्लीट….

गौरतलब है की,अपने इस लुक को पूरा करने के लिए मलाइका ने पैंट के साथ हाई बूट्स पहने हुए हैं। इसके साथ ही खुले बालों में मलाइका बला की खूबसूरत लग रही हैं। उनकी इस तस्वीर को तो कुछ लोग पसंद कर रहे है,लेकिन शायद उनकी ये तस्वीर कुछ यूजर्स को पसंद नहीं आई इसलिए कुछ यूजर्स इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि, ‘नीचे कुछ तो पहन लेती।’

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *