एक्ट्रेस रीम शेख ने एक बार फिर की बोल्डनेस की सारी हदें पार, ब्रालेस ड्रेस में करवाया फोटोशूट

टीवी जगत की एक्ट्रेस रीम शेख ने मजह 19 साल की उम्र में ही इंडस्ट्री में धमाल मचाया हुआ है। वह काफी कम वक्त में घर-घर में अपनी दम पर खास पहचान हासिल कर चुकी हैं। लोग रीम को पर्दे पर देखने के लिए बेकरार रहते हैं। अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा अभिनेत्री अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया में चर्चा में बनी रहती हैं।एक बार फिर एक्ट्रेस रिम शेख अपनी लेटेस्ट फोटोज के कारण फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं। एक्ट्रेस ने इस बार कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिसे देखने के बाद यूजर्स के पसीने छूट गए हैं। रीम की इन फोटोज ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। फोटोशूट में एक्ट्रेस इस बार कुछ ज्यादा ही बोल्ड हो गई हैं।

https://www.instagram.com/p/CZ314i-DPj3/?utm_source=ig_web_copy_link

वायरल हुई रीम के बोल्डनेस से भरी तस्वीरे

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रीम ब्लैक कलर का कोट और पैंट पहने नजर आ रही हैं। इस दौरान वह ब्रालेस हैं। रीम ने कोट के बटन खोल अपने बदन को ढका हुआ है। रीम ने फिर से बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ी दी हैं। अब उनके हुस्न की तारीफ हर जगह हो रही है।उनकी फोटोज आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो रही और इंटरनेट का पारा बढ़ा रही है।अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए रीम ने मिनिमल मेकअप किया हुआ है। यहां उन्होंने बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा है।फैंस के अलावा कई सेलेब्स भी रीम के फोटोज पर कमेंट कर तारीफों के बौछार लगा रहे है। उनके चाहने वालों के लिए एक्ट्रेस के इस पोस्ट से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है।

https://www.instagram.com/p/CaFI7BZJcl7/?utm_source=ig_web_copy_link

इन सीरियल के माध्यम से हुई पॉपुलर

रीम ने टीवी शो ‘नीर भरे तेरे नैना देवी’ से एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। इस शो में वह मुख्य भूमिका में नजर आई थीं। वही पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में भी वे दिखाई दी थीं, जिसके बाद उन्हें ‘तुझसे है राब्ता’, ‘दीया और बाती हम’ जैसे बड़े सीरियल में भी देखा गया। 2016 में रीम ने बॉलीवुड फिल्म ‘वजीर’ के साथ दमदार एंट्री की थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *