Ranveer Singh अपनी डाइट में रखते हैं मर्दाना ताकत बढ़ाने वाली ये चीज़; खुद ने किया खुलासा

रणवीर की लाइफस्टाइल किसी राजा महराजा से कम नहीं हैं. अपने शौक को पूरी ज़िंदादिली से पूरा करने वाले रणवीर महंगे घड़ियों के शौक़ीन है और वो 5 लाख के करीब की घड़ी पहनते है. रणवीर को घड़ी के अलावा महंगे जूते पहनना पसंद है. इस एक्टर के पास लगभग एक हज़ार से ज़्यादा जूतों का कलेक्शन है और इनकी कीमत सुनकर आप दंग रह जाएंगे. इस कलेक्शन की कीमत है लगभग 68 लाख रूपये.

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह पिछली फिल्म 83 में नज़र आए थे. यह फिल्म 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की पहली विश्व कप जीत पर आधारित है. फिल्म ने अच्छा खासा बिजनेस किया था.

रणवीर सिंह अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. एक्टर ना सिर्फ फिटनेस बल्कि अपनी काम करने की एनर्जी के लिए भी सराहे जाते हैं. हालही में रणवीर ने अपनी फिटनेस को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने उन चीज़ों की लिस्ट का ज़िक्र किया है जिसका वह सेवन फिट रहने के लिए करते हैं.

शिलाजीत का इस्तेमाल करते हैं रणवीर

बॉलीवुड के हरफनमौला एक्टर रणवीर सिंह का अंदाज दूसरों से जुदा है. हमेशा हंसने हंसाने वाले इस एक्टर की अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ अच्छी खासी बॉन्डिग है. हाल ही में रणवीर अपने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ होस्ट किया था. जहां फैंस ने उनसे कई तरह के सवाल पूछे. एक यूजर ने पूछा आपने आज नाश्ते में क्या खाया. बस फिर क्या था. रणवीर ने अपनी लंबी चौड़ी लिस्ट खोलकर सुना दी. जहां दीपिका पादुकोण सुबह सबसे पहले नारियल पानी और बादाम लेती हैं वहीं रणवीर सिंह नाश्ते में 130 ग्राम ओट्स, 15 ग्राम नट्स और 5 ग्राम चॉकलेट चिप्स के साथ करते हैं

उसके बाद वह एक डिटॉक्स ड्रिंक के साथ-साथ इम्युनिटी-बूस्टिंग शॉट्स का आनंद लेते हैं. इन सबके बाद, वह प्रोबायोटिक ड्रिंक और शिलाजीत – अश्वगंधा खजूर के लड्डू खाते हैं

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *