एक्ट्रेस काजोल कभी इस एक्टर की थी दीवानी पहली ही नज़र में हो गया था प्यार इस तरह उन्हें छुुप-छुप कर ढूंढा करती थीं.

एक्ट्रेस काजोल बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे जानी-मानी अभिनेत्री है। उन्हें उनकी शानदार एक्टिंग और चुलबुले अंदाज के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस ने एक्टर अजय देवगन संग शादी की थी। बेहद ही कम लोग ये जानते होंगे कि अजय देवगन को दिल देने से पहले काजोल को एक्टर अक्षय कुमार पर क्रश था। इस बात का खुलासा मशहूर फिल्म निर्देशक करण जौहर ने किया था। जिस पर काजोल जोरदार ठहाके लगाती हुईं नज़र आई थीं। चलिए आपको बतातें हैं ये जोरदार किस्सा।

काजोल थीं अक्षय कुमार की दीवानी

वैसे तो अभिनेता अक्षय कुमार आज भी अपनी फिटनेस और चार्मिंग लुक से लोगों को दीवाना बनाते हैं, लेकिन पहले जमाने में लड़कियों के बीच उनकी खासी दीवानगी देखने को मिलती थी। अक्षय कुमार ने अपनी पहली ही फिल्म से लड़कियों को अपना दीवाना बना दिया था। आम से लेकर खास तक अक्षय कुमार जान छिड़कती थीं। जिसमें से एक एक्ट्रेस काजोल भी थीं।

करण जौहर ने खोली थी काजोल की पोल

अक्षय कुमार ने अपनी पहली ही फिल्म से बॉलीवुड हसीनाओं को दीवाना बना दिया था। काजोल भी उन लड़कियों में से एक थीं, जो अक्षय कुमार से प्यार करती थीं। काजोल ने जब पहली बार अक्षय कुमार को देखा था तो वो तभी उन्हें अपना दिल दे बैठी थीं। इस बात खुलासा करण जौहर ने टीवी के मोस्ट पॉपुलर सीरियल द कपिल शर्मा शो पर किया था।

कपिल के शो में निर्देशक करण जौहर और काजोल बतौर मेहमान बनकर पहुंचे थे। जहां करण ने बताया कि एक पार्टी में काजोल उन्हें पकड़कर अक्षय कुमार को ढूंढती रहीं। अक्षय कुमार तो उन्हें मिले नहीं लेकिन काजोल और वो हमेशा के लिए अच्छे दोस्त बन जरूर बन गए।

काजोल की लव स्टोरी शुरू होने से पहले ही खत्म होगई थी। मालूम हो कि, काजोल ने यशराज बैनर की फिल्म ‘दिल्लगी’ में अक्षय कुमार संग काम किया था। काजोल और अजय देवगन बॉलीवुड के परफेक्ट कपल कहे जाते हैं। हालांकि, कम लोग यह जानते होंगे कि अजय से पहले उनकी नजरें किसी और को ढूंढ रही थीं। कहते हैं इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपते हैं। ठीक वैसे ही बॉलीवुड स्टार्स के किस्से भी खूब रंगीन होते हैं।

कपिल शर्मा ने लगाए खूब ठहाके

काजोल ने तब अक्षय कुमार के बारें में सोचना छोड़ दिया। जब उनकी जिंदगी में अजय देवगन की एंट्री हुई। अजय देवगन को डेट करते हुए काजोल पूरी तरह से अक्षय को भूल गईं। जब करण जौहर शो पर अक्षय कुमार और उनके बारें में बात कर रहे थे। तब काजोल शर्म से मुंह छुपाते हुए नज़र आ रही थीं। जिसे सुनकर शो के होस्ट कपिल शर्मा और ऑडियंस जोरों से हंसते हुए और हैरानी जताते हुए दिखाई दिए थे।

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *