पार्टी के बीच अमिताभ बच्चन ने सबके सामने अमृता सिंह को अपनी ओर खींच किया जबरदस्ती किस फिर हुआ कुछ ऐसा

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह 80 और 90 के दशक की सफल अभिनेत्री में से एक है। उन्होंने सालों तक अपनी खूबसूरती से दर्शकों को दीवाना बनाया है। अमृता अभी भी बॉलीवुड फिल्मो में सक्रिय है। वहीं दूसरी ओर सैफ और उनकी बेटी सारा अली खान ने भी बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है। बता दे कि अमृता सिंह ने अपने से 12 साल छोटे सैफ अली खान से शादी की थी।शादी से अमृता और सैफ के दो बच्चे सारा और इब्राहिम है। हालांकि दोनों की शादी टिक नहीं पाई और दोनों अलग हो गए।

अमिताभ बच्चन के खास दोस्त डैनी के साथ करना चाह रही थी फ्लर्ट…

सूत्रों की माने तो अमृता और अमिताभ बच्चन एक पार्टी में गए हुए थे। उस वक्त अमिताभ बच्चन सुपर स्टार बन चुके थे। बॉलीवुड की सारी अदाकारा उनके साथ काम करना चाहती थी। उन्हें डेट करने के सपने भी देखती थी। वहीं अमृता सिंह के भी दीवानों की कमी नहीं थी। उस पार्टी में अमृता उनके कुछ दोस्तों के साथ गई थी। वहीं अमिताभ बच्चन उनके खास दोस्त डैनी को लेकर गए थे।पार्टी के दौरान अमृता की मुलाकात अमिताभ के दोस्त से हुई। अमृता को डैनी पसंद आए और उन्होंने उनके साथ फ्लर्ट करना शुरू कर दिया और यह बात अमिताभ को बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने अमृता को अपनी ओर खींचा और जबरदस्ती किस कर लिया। उसके बाद बहुत हंगामा भी हुआ और कई लोगों ने अमिताभ के ऊपर इल्जाम लगाए।

सनी के साथ भी था अफेयर…

अमृता सिंह ने अपने करियर के शुरुआती दौर में सनी देओल के साथ बहुत फिल्में की है। उस समय सनी और अमृता के अफेयर काफी सुर्खियों में थे। बताया जाता है कि दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया है। अमृता सनी को लेकर बहुत सीरियस थी। वह उनसे शादी करना चाहती थी। लेकिन जब अमृता को पता चला कि सनी देओल पहले से शादीशुदा है की उन दिनो का रिश्ता टूट गया।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *